shishu-mandir

Almora:: विवाह समारोह में शामिल होने जा रहा था परिवार, हो गया हादसा(accident), मच गया हाहाकार

editor1
2 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

The family was going to attend the wedding ceremony, there was an accident, there was an outcry

अल्मोड़ा, 07 जून 2022- जालली क्षेत्र में एक विवाह समारोह में शामिल होने आ रहे परिवार के साथ सड़क हादसा(accident) हो गया।

saraswati-bal-vidya-niketan

इनकी कार गहरी खाई में गिर गयी। इस हादसे में 2 लोगों की मौत की सूचना है। जबकि 10 साल के मासूम घायल हो गया। उसकी हालत भी गंभीर बताई जा रही है, इस हादसे (accident)में कार में सवार जबकि एक महिला को हल्की चोट आई है।

यह हादसा मंगलवार को दोपहर बाद हुआ जानकारी के मुताबिक तहसील द्वाराहाट के राजस्व उप निरीक्षक क्षेत्र जालली में चनोली-बहल के पास कार संख्या DL-3CCU -6645 जो दिल्ली से डहल (Jalali) आ रही थी। डहल के पास करीब 300 मीटर गहरी खाई में गिर गयी।


बताया जा रहा है कि वाहन में चार लोग सवार थे। हादसे में घायल देवेंद्र सिंह पुत्र बचे सिंह , उम्र 40 वर्ष ने अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते मे दम तोड़ दिया। जबकि भूपेंद्र सिंह की रानीखेत अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई।


देवेन्द्र का पारस उम्र 10 वर्ष की हालत भी गंभीर बताई जा रही है। जबकि देवेन्द्र की पत्नी कविता बोरा हल्की चोट आई हैं, उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गयी है।


गंभीर रूप से घायल 10 साल के मासूम को हायर सेंटर रेफर कर दिया है। रानीखेत चिकित्सालय के सीएमएस डॉक्टर कमलेश पांडे ने बताया कि बच्चे को बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर, हल्द्वानी रेफर कर दिया गया है।

इधर इस घटना(accident) के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है। मृतको के परिजनो में कोहराम मचा हुआ है। सभी एक ही परिवार के हैं दोनों सगे भाइयों की हादसे में मौत हो चुकी है।