shishu-mandir

अल्मोड़ा में Snooker Championship—2020 शुरू, पूर्व विधायक मनोज तिवारी ने किया उद्घाटन

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

Snooker Championship in Almora —2020 Begins

Screenshot-5

अल्मोड़ा, 05 नवंबर 2020
नगर के एडम्स स्थित रौनिस स्नूकर एकेडमी Snooker Championship का गुरुवार को पूर्व विधायक मनोज तिवारी ने उद्घाटन किया। इसी के साथ ही जनपद में स्नूकर चैंपियनशिप—2020 भी शुरू हो गई है।

new-modern
gyan-vigyan

सीएम त्रिवेन्द्र रावत (CM Trivendra Rawat) के अल्मोड़ा दौरे को लेकर बीजेपी ने शुरु की तैयारियां, 27 जनवरी को आएंगे अल्मोड़ा!

चैंपियनशिप का पहला मुकाबला सुनील मपवाल व मोहन भंडारी के बीच खेला गया, जिसमें सुनील मपवाल विजेता रहे।

इस चैंपियनशिप में राज्य के 48 खिलाड़ी हिस्सा ले रहे है। वर्तमान स्टेट चैंपियन जतिन रावत भी इस चैंपियनशिप में हिस्सा लेंगे।
चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला 8 नवंबर को खेला जाएगा। जिसमें विजेता को 10 हजार तथा उपविजेता को 5 हजार की नगद धनराशि प्रदान की जाएगी। इसके अलावा बेस्ट ब्रेक के लिए ढाई हजार का पुरस्कार रखा गया है।

मुख्य अतिथि पूर्व विधायक मनोज तिवारी ने कहा कि हमारे कई युवा आज देश—विदेश में अलग—अलग खेलों में हिस्सा लेकर देश व प्रदेश का नाम रोशन कर रहे है। उन्होंने चैंपिय​नशिप में प्रतिभाग कर रहे सभी खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी।

DGP Ashok Kumar 8 फरवरी को आएंगे अल्मोड़ा, 6 फरवरी से करेंगे कुंमाऊ दौरा

बताते चले कि यह स्नूकर टेबल बिलियर्ड्स स्नूकर फेडरेशन ऑफ इंडिया से संबद्ध है जबकि रौनिस स्कूनर एकेडमी देवभूमि बिलियर्ड्स एंड स्नूकर एसोसिएशन से संबद है।
इस अवसर पर कांग्रेस कमेटी के नगर अध्यक्ष पूरन रौतेला, युवराज सिंह बिष्ट, गिरीश गोस्वामी, अमित बिष्ट, सतीश पांडे, भविष्य ओल्सन आदि मौजूद थे।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/