Salesman had not received salary for 5 months, contractor burnt alive on demand

राजस्थान, 26 अक्टूबर 2020
मानव के रूप में समाज में आज भी कई दानव छिपे बैठे है। राजस्थान के अलवर जिले में एक शराब के ठेके में कार्य करने वाले एक सैल्समैन को तनख्वाह मांगने के बदले मौत मिली। आरोप है कि शराब ठेकेदार ने पेट्रोल डालकर डीप फ्रीजर में युवक को जिंदा जला दिया।

दिल को दहला देने वाली यह खबर राजस्थान के करौली में मंदिर के पुजारी को जिंदा जलाकर मार डालने के 18 दिन बाद सामने आई है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक अलवर जिले के कुमपुर गांव में शनिवार शाम 5 महीने से तनख्वाह मांग रहे शराब ठेके के सेल्समैन की जिंदा जलाकर हत्या कर दी गई। झाड़का के रहने वाले रूपसिंह ने खैरथल थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसका छोटा भाई कमल किशोर (22) शराब के ठेके पर काम करता था. ठेकेदार सुभाष और राकेश यादव शनिवार शाम कमल किशोर को बुलाकर ले गए थे और रात में पेट्रोल छिड़ककर दुकान को आग के हवाले कर दिया जिससे कमल किशोर की अंदर ही जिंदा जलने से मौत हो गई.

सुबह सूचना पर घटनास्थल पहुंचने के बाद परिजनों ने दुकान के अंदर रखे डीप फ्रीजर खोलकर देखा तो वहां कमल किशोर का जला हुआ शव डीप फ्रीजर में बैठे अवस्था ​में मिला।

थानाधिकारी खैरथल धारा सिंह ने बताया कि परिजनों की शिकायत के बाद सुभाष यादव निवासी भेड़टा श्योपुर और ठेकेदार राकेश यादव निवासी फतियाबाद के खिलाफ हत्या करने और एससी—एसटी एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की संदिग्धता को देखते हुए पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।