Raun’s wins Jai Baba Bhima Gada cricket competition

cricket competition

अल्मोड़ा, 21नवंबर 2020- जय बाबा भीम गदा क्रिकेट प्रतियोगिता (cricket competition)रौन-डाल का समापन कांग्रेस नेता व पूर्व उपाध्यक्ष एनआरएचएम बिट्टू कर्नाटक ने किया|

प्रतियोगिता (cricket competition)के एक बेहद रोमांचक फाइनल मुकाबले में रौन की टीम ने डाल की टीम को 4 रनों से हराकर फाइनल मैच अपने नाम किया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए रौन की टीम ने निर्धारित 16 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 130 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए डाल की पूरी टीम 126 रनों पर ऑल आउट हो गई।इस रोमांचक व दिल थाम के देखने वाले मैच को क्षेत्र के सैकड़ों दर्शकों ने देखकर क्रिकेट के जीवंत मैच का आनंद लिया। फाइनल मैच में मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार गणेश बिष्ट तथा मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार मनोज बिष्ट को मिला ।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि बिट्टू कर्नाटक ने कहा कि आज गांवों में लगातार अनेकों क्रिकेट प्रतियोगिताओं (cricket competition)का आयोजन किया जा रहा है, जिसका लाभ खिलाड़ियों को आने वाले समय में मिलेगा ।कर्नाटक ने कहा कि आज युवा खेलों में अपने भविष्य को तलाश सकते हैं और बेहतर प्रदर्शन कर अपने परिवार, क्षेत्र व देश का नाम रोशन कर सकते हैं, उन्होंने युवा खिलाड़ियों से अनुशासन के साथ खेलने की अपील की और कहा कि युवा खेलों में बेहतर भविष्य का निर्माण कर सकते हैं साथ ही शारीरिक दक्षता वह मजबूती वाले खेल युवाओं को आने वाले समय में उनके बेहतर भविष्य की तलाश में कारगर साबित होंगे साथ ही उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के ज्यादातर नौजवान सेना में भर्ती होते हैं और क्रिकेट जैसी प्रतियोगिताओं से उनके शारीरिक दक्षता व फिटनेस उत्कृष्ट रहेगी, किंतु युवाओं को नशे से दूर रहना उनकी पहली प्राथमिकता होनी चाहिए। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के साथ विशेष तौर पर ग्राम प्रधान डोबा गोपाल तिवारी, ग्राम प्रधान आधार मटेला गौरव कांडपाल, नगर पालिका सभासद राजेंद्र तिवारी, किशन सिंह , सुरेश कांडपाल, हेम जोशी, प्रकाश सिंह मेहता ।आयोजक मंडल की ओर से समिति के अध्यक्ष सत्या कुमार, नरेंद्र कुमार, मनीष चन्द्र, राहुल कुमार, मोहन चौहान ,गुड्डू,सहित अनेकों खेल प्रेमी खिलाड़ी व क्षेत्रवासी मौजूद थे ।