shishu-mandir

एडवेंचर साइकिल रैली के लिए दल पिथौरागढ़ से रवाना

उत्तरा न्यूज टीम
2 Min Read

गुंजी में 25 से शुरू होगी रैली, देशभर से शामिल हो रहे हैं साइक्लिस्ट

new-modern
gyan-vigyan

पिथौरागढ़। आगामी 25 से 27 मई तक धारचूला के ग्राम गुंजी में होने वाली एमटीबी एडवेंचर साइकिल रैली में प्रतिभाग करने देश के विभिन्न हिस्सों से पिथौरागढ़ पहुंचे करीब 58 प्रतिभागियों को सोमवार को पिथौरागढ़ से धारचूला के लिए रवाना किया गया। आजादी के अमृत महोत्सव के तहत आयोजित इस रैली में शामिल दलको जिला मुख्यालय में लंदन फोर्ट के पास स्थित रामलीला मैदान से नगरपालिका अध्यक्ष पिथौरागढ़ राजेंद्र सिंह रावत और जिलाधिकारी डॉ आशीष चौहान ने हरी झंडी दिखाई और शुभकामनाएं दी।

saraswati-bal-vidya-niketan


इससे पूर्व चंडीगढ़, दिल्ली, पुणे, बैंगलुरू, हल्द्वानी आदि जगहों से तमाम प्रतिभागी रविवार शाम पिथौरागढ़ पहुंचे। विकास भवन सभागार में जिलाधिकारी ने सभी प्रतिभागियों के साथ एक बैठक की और प्रतिभागियों व अधिकारियों को साइकिल रैली को हर्षोल्लास के साथ सफल बनाने की अपील की।


रैली दल को रवाना करने के मौके पर जिलाधिकारी ने कहा कि यह आयोजन जनपद के लिए टूरिज्म के विकास में एक बड़ा कदम होगा। रैली में शामिल होने चंडीगढ़ से आए अश्विनी कुमार लखनपाल और अन्य प्रतिभागियों ने कहा कि वह इस एडवेंचर रैली के लिए काफी उत्साहित हैं। मौसम अनुकूल रहा तो इवेंट काफी रोमांचक व मजेदार रहेगा। इस मौके पर मुख्य अपर जिला अधिकारी सिंचाई राम चौहान, जिला पर्यटन अधिकारी लता बिष्ट, आयोजक संस्था की ईरीना सहित वन, परिवहन आदि विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।