भिकियासैंण- जन समस्याओं (public problems)को लेकर सड़कों पर उतरे लोग

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

Bhikiyasain – People took to the streets due to public problems

IMG 20201228 WA0025
Screenshot-5

holy-ange-school

भिकियासैंण, 28 दिसंबर 2020- नगर पंचायत भिकियासैंण की विभिन्न समस्याओं (public problems) को लोगों का गुस्सा सड़क में उतर आया।

ezgif-1-436a9efdef

सोमवार को विभिन्न संगठनों ने बाजार में जुलूस निकाला और तहसील पहुंचकर वहां में प्रदर्शन किया ।

बाबा बाड़नाथ सोसाइटी की अगुवाई में विभिन्न संगठनों से जुडे लोगों ने नारेबाजी के साथ बाजार तहसील तक जुलूस निकाला।तथा सांसद व विधायक पर क्षेत्र की उपेक्षा को लेकर नारेबाजी भी की।

भिकियासैंण – राम मंदिर (Ram mandir Nirman)निर्माण के लिए निधि समर्पण अभियान की तैयारी

तहसील पहुंचकर उपजिलाधिकारी राहुल शाह के माध्यम से मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में नगर पंचायत की बाजार में डामरीकरण करने, आवारा पशुओं से निजात दिलाने,शिव मंदिर के पास मोटर पुल निर्माण करने,कन्या इंटर कालेज तक सड़क बनाने की मांग की गई है।


इस दौरान सभा में वक्ताओं ने बाजार की सड़क का हवाला देते हुए कहा गया है पिछले 20 सालों से डामरीकरण तथा मरम्मत का कार्य नहीं किया गया है सड़क में जगह-जगह गड्ढे होने पर कई दोपहिया वाहन सवार चोटिल हो चुके हैं। आवारा पशुओं से खेती को हो रहे नुकसान को बचाने के लिए तार बाड़ लगाने की व्यवस्था करने की पूरजोर मांग कर चेतावनी दी है यदि समस्याओं के शीघ्र समाधान नहीं किया गया तो जनता को आन्दोलन के लिए बाध्य होना पड़ेगा।

public problems

ज्ञापन देने में बाड़नाथ सोसायटी अध्यक्ष बालम नाथ, व्यापार संघ अध्यक्ष विजय लटवाल, पूर्व जिपंस दीपक बिष्ट व लीला बिष्ट, ग्वाल-बाल लोक सेवा समिति अध्यक्ष शंकर फुलारा, पारस संस्था अध्यक्ष कुबेर सिंह कड़ाकोटी, सभासद गोपाल सिंह,नरेन्द्र बिष्ट,संजय अग्रवाल, पंकज बिष्ट, गणेश नाथ, राजेंद्रसिंह, प्रयाग शर्मा, महेंद्र सिंह बिष्ट, गोपाल जीना, जगत बिष्ट, रिंकी, प्रीति, प्रभा, लक्ष्मी, सरिता, धर्मा आदि शामिल थे।

उत्तरा न्यूज के ताजा तरीन वीडियो के लिए यूट्यूब के इस लिंक को सब्सक्राइब करें

https://youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw

Joinsub_watsapp