जनता मंहगाई (inflation)से त्रस्त, सरकार उपचुनाव में मस्त— केशव

editor1
2 Min Read
Screenshot-5

holy-ange-school

People stricken with inflation, the government is busy in the by-election- Keshav

अल्मोड़ा, 09 मई 2022— सामाजिक कार्यकर्ता व #यूकेडी के जिला प्रवक्ता केशव कांडपाल ने बढ़ती #मंहगाई (inflation)को लेकर सरकार के रवैये को जनविरोधी करार दिया है।

ezgif-1-436a9efdef


उन्होंने कहा कि #रसोई गैस का दाम एक हजार पार कर गया है। पेट्रोल डीजल के दाम लोगों का बजट बिगाड़ रहे हैं। हर चीज की कीमत बढ़ रही है लेकिन सरकार के स्तर पर कोई पहल नहीं हो रही है।


उन्होंने सरकार और विपक्ष दोनों पर जनमुद्दों पर रहस्यमई चुप्पी साधने का आरोप लगाते हुए कहा कि रसोई गैस रिकार्ड कीमत पर पहुंच गया है। लेकिन #सरकार इसे कम करने का हल निकालने की बजाय चुप बैठी है।


उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में नई सरकार जैसा कुछ महसूस ही नहीं हो रहा है। पूरी की पूरी सरकार #चंपावत उपचुनाव में व्यस्त है। और प्रचार तंत्र का उपयोग इस चुनाव में कर रही है।

उन्होनें कहा कि युवा बेरोजगारी चरम पर हैं और आर्मी भर्ती की मांग को लेकर युवा सड़कों पर हैं। रोजमर्रा की हर चीज महंगी हो गई है। लेकिन सरकार का सारा ध्यणन केवल और केवल उपचनुाव जीतने को लेकर है। उन्होंने कहा कि जिस तरह आम जनता की उपेक्षा की जा रही है। यह प्रदेश के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है। और जागरुक जतना को जनहितों के लिए लामबंद होना चाहिए।

उन्होंने कहा कि जनता इसी उपचुनाव में इस सरकार को अनियंत्रित महंगाई की जिम्मेदार होने के चलते सबक सिखाएगी।

Joinsub_watsapp