Uttarakhand- पर्वतीय पत्रकार एसोसिएशन के रिक्त पदों पर हुई नियुक्तियां

editor1
2 Min Read
Screenshot-5

पिथौरागढ़। पर्वतीय पत्रकार एसोसिएशन की एक बैठक शनिवार को सूचना विभाग सभागार में आयोजित हुई। बैठक में सर्वप्रथम एसोसिएशन का पंजीकरण होने पर सभी पदाधिकारियों व सदस्यों ने हर्ष व्यक्त किया गया तथा इसकी अहमियत पर प्रकाश डाला। इस अवसर पर संगठन में रिक्त चल रहे पदों पर नये पदाधिकारियों की नियुक्ति की गई। जिसमें उप सचिव पर मनोज चंद, मीडिया प्रभारी के पद पर विपिन गुप्ता और सोशल मीडिया प्रभारी का जिम्मा हिमांशु जोशी को सौंपा गया।

holy-ange-school

संगठन के अध्यक्ष विजय वर्धन उप्रेती और महासचिव भक्तदर्शन पांडे ने पंजीकरण के बाद की अग्रिम कार्यवाहियों पर बात रखते हुए इसके मद्देनजर तमाम जिम्मेदारियां एसोसिएशन की कार्यकारिणी के सदस्यों को बांटी। बैठक में पत्रकारों ने जल्द जिला स्तरीय सम्मेलन कराए जाने पर बल दिया, ताकि संगठन के विस्तार और क्रियाकलापों को गति मिले। जल्द ही संगठन के सभी सदस्यों के परिचय पत्र बनाए जाने पर भी सहमति बनी। बैठक में संगठन के कोषाध्यक्ष राजेश पंगरिया ने अब तक हुए आय-व्यय का लेखा जोखा भी प्रस्तुत किया।

ezgif-1-436a9efdef

इस अवसर पर संगठन के सलाहकार रमेश गड़कोटी, वरिष्ठ उपाध्यक्ष कुन्डल सिंह चौहान, उपाध्यक्ष दीपक गुप्ता और विजय उप्रेती, उपसचिव राकेश पंत और अशोक पाठक, कार्यक्रम प्रबंधक पंकज पाठक, आय-व्यय निरीक्षक बृजेश तिवारी, पूरन चंद्र द्विवेदी, विपिन गुप्ता, मनोज चंद, हिमांशु जोशी, नीरज कुमार गनकोटिया व गौरव उपाध्याय आदि मौजूद थे।

Joinsub_watsapp