shishu-mandir

दुखद: डयूटी जा रही नर्स की सड़क हादसे में मौत (Death), एक घायल

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read

Nurse going to duty death in road accident

देहरादून, 26 जून 2020
प्राइवेट अस्पताल में कार्यरत दो स्टाफ नर्सों की स्कूटी को एक कार ने जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में एक नर्स की मौत (Death)
हो गई, जबकि दूसरी नर्स गंभीर रूप से घायल हो गई. जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

new-modern
gyan-vigyan

saraswati-bal-vidya-niketan

घटना गुरुवार देर शाम की है. फतेहपुर हरबर्टपुर निवासी, निष्ठा व कल्याणपुर निवासी प्रियंका स्कूटी से डयूटी जा रहे थे. स्कूटी को निष्ठा चला रही थी.

विकासनगर कोतवाली अंतर्गत दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर डाकपत्थर तिराहे से आगे ट्रक यूनियन के पास स्कूटी को एक तेज रफ्तार कार ने जोरदार मार दी. हादसे में दोनों नर्स बुरी तरह घायल हो गए.

सूचना मिलने पर बाजार चौकी इंचार्ज दीपक मैठाणी पुलिस बल के मौके पर घटनास्थल पहुंचे. पुलिस ने दोनों घायलों को उपचार के लिए लाइन जीवनगढ़ के निजी अस्पताल में भर्ती कराया.

दोनों की स्थिति गंभीर होने के चलते चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद दोनों नर्सों को हायर सेंटर रेफर कर दिया. लेकिन गंभीर रूप से घायल निष्ठा को नहीं बचाया जा सका, उसने देहरादून के एक अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ (Death) दिया. जबकि दूसरी घायल नर्स प्रियंका का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

फरार कार चालक को पुलिस ने दबोचा

हादसे के दौरान निष्ठा का पैर का पंजा कटकर अलग हो गया वही, स्कूटी में पीछे से सवार प्रियंका को काफी चोटें आई है. स्कूटी को टक्कर मारने के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया. लेकिन पुलिस ने एनफील्ड स्कूल के पास से कार चालक को गिरफ्तार कर लिया.

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें लिंक नीचे दिया गया है

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/