अमेजन अब यूजर्स को खरीदारी से पहले वर्चुअली जूते पहनने की देगा अनुमति

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

सैन फ्रांसिस्को, 10 जून 2022- टेक दिग्गज अमेजन ने घोषणा की है कि वह एक इंटरैक्टिव मोबाइल अनुभव पेश कर रही है, जो ग्राहकों को यूएस में आईओएस यूजर्स के लिए वर्चुअली जूतों को पहनने की अनुमति देता है।

holy-ange-school

वर्चुअल ट्राई-ऑन फॉर शूज ग्राहकों को यह कल्पना करने का एक सुविधाजनक तरीका प्रदान करता है कि जूते की एक जोड़ी खुद पर कैसी दिखेगी, फैशन ऑनलाइन खरीदारी करते समय अधिक इमर्सिव अनुभव पैदा करती है।

ezgif-1-436a9efdef

अमेजन फैशन के अध्यक्ष मुगे एर्डिरिक डोगन ने एक बयान में कहा, हम वर्चुअल ट्राय-ऑन फॉर शूज पेश करने के लिए उत्साहित हैं, ताकि ग्राहक अपनी सुविधानुसार उन ब्रांडों से हजारों शैलियों को आजमा सकें जिन्हें वे जानते हैं और पसंद करते हैं।

डोगन ने कहा, हम ग्राहकों की प्रतिक्रिया सुनने और सीखने के लिए तत्पर हैं क्योंकि हम अनुभव को बढ़ाना जारी रखते हैं और अधिक ब्रांडों और शैलियों का विस्तार करते हैं।

जूते का चयन करने के बाद, ग्राहक प्रोडक्ट इमेज के नीचे वर्चुअल ट्राई-ऑन बटन पर टैप कर सकते हैं और अपने मोबाइल डिवाइस पर कैमरे को अपने पैरों पर रखकर देख सकते हैं कि जूते उन पर कैसे दिखते हैं।

ग्राहक तब अपने पैर हिला सकते हैं यह देखने के लिए कि जूते हर कोण से कैसे दिखते हैं।

ग्राहक उस वर्चुअल शू की फोटो भी ले सकते हैं जिसे वे पहनना चाहते हैं और फोटो को सोशल मीडिया के माध्यम से दोस्तों के साथ शेयर भी कर सकते हैं।

Joinsub_watsapp