IAS

द्वाराहाट विधायक दुष्कर्म प्रकरणदून पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर आईजी गढ़वाल नाराज

देहरादून। द्वाराहाट विधायक दुष्कर्म प्रकरण की जांच अब पौड़ी जिले के महिला थाने को सौंपी जायेगी। बताया जा रहा है कि उक्त मामले में दून पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर आईजी गढ़वाल खासे नाराज है।

दरअसल द्वाराहाट विधायक दुष्कर्म प्रकरण में महिला और विधायक महेश नेगी की पत्नी दोनों ने एफआईआर दर्ज कराई थी और पुलिस ने पीड़ित महिला के खिलाफ चार्जशीट दाखिल तो कर दी थी लेकिन विधायक के खिलाफ चार्जशीट दाखिल नही की गई।
समान रूप से कार्रवाई आगे नहीं बढ़ाने पर आईजी गढ़वाल अभिनव कुमार नाराज बताये जा रहे है। अब दोनों दोनों मुकदमों की जाँच पौड़ी जिले में ट्रांसफर की जा रही है।

विधायक महेश नेगी पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली महिला के खिलाफ पुलिस ने सोमवार को चार्जशीट दाखिल कर दी थी लेकिन महिला के आरोपो पर पुलिस की कार्यवाही ना होने को लेकर सवाल उठ रहे थे।

महिला ने विधायक महेश नेगी पर आरोप लगाया था कि दो वर्ष से वह उनका यौन शोषण कर रहे है और विधायक से उनकी एक बेटी भी पैदा हुई है। महिला ने विधायक व उनकी पुत्री का डीएनए टेस्ट कराये जाने की मांग की थी। जबकि विधायक की पत्नी ने उक्त महिला पर ब्लैकमेलिंग का केस दर्ज कराया था।

अल्मोड़ा— दर्दनाक हादसे ने लील ली पति पत्नी की जान


इस मामले में विधायक के ख़िलाफ़ कोई एक्शन नही लिया गया और महिला के ख़िलाफ़ जरुरत से ज़्यादा तेजी दिखाकर चार्जशीट दाखिल कर दी गई थी और इसे लेकर सवाल खड़े हो रहे है।

Accident – खाई में गिरी कार, 1 की मौत, 4 घायल

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें