अल्मोड़ा: पदोन्नति सूची (promotion list) जारी करने की मांग को लेकर मिनिस्ट्रीयल कर्मी धरने पर

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read

Ministerial workers protest in demand for release of promotion list

Screenshot-5

अल्मोड़ा, 23 जून 2020
शिक्षा विभाग के विभिन्न पदों पर पदोन्नति की सूची (promotion list) जारी करने की मांग को लेकर एजुकेशनल मिनिस्ट्रीयल ऑफिसर्स एसोसिएशन ने मंगलवार से धरना शुरू कर दिया है. शीघ्र मांग नहीं मानने पर 26 जून से कार्य बहिष्कार की चेतावनी दी है.

holy-ange-school

पदोन्नति की सूची (promotion list) जारी करने की मांग को लेकर मुख्य शिक्षा अधिकारी कार्यालय के बाहर से आक्रोशित कर्मियो ने जोरदार नारेबाजी की. पहले दिन जिलाध्यक्ष पुष्कर सिंह भैसोड़ा की अध्यक्षता में एसोसिएशन के मंडलीय सचिव धीरेंद्र कुमार पाठक, जिला उपाध्यक्ष मुकेश चंद्र जोशी, कमल बिष्ट ने धरना दिया.

ezgif-1-436a9efdef


धरने पर बैठे एसोसिएशन के मंडलीय सचिव धीरेंद्र कुमार पाठक ने कहा कि शिक्षा विभाग में वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी प्रशासनिक अधिकारी, प्रधान सहायक, वरिष्ठ सहायक के पदों पर पदोंन्नति सूची (promotion list)
जारी करने की मांग की जा रही है लेकिन कर्मचारियों के मांगो के अनदेखी जी जा रही है. उन्होंने निदेशालय के अधिकारियों पर कोरोना की आड़ में प्रमोशन बाधित करने का आरोप लगाया.


जिलाध्यक्ष पुष्कर सिंह भैसोड़ा ने कहा कि लगातार पदोन्नति की मांग की जा रही है. लेकिन कोई भी कर्मचारियों की सुध नही ले रहा है.
आक्रोशित कर्मचारियों ने कहा की दो दिनों तक धरना जारी रखा जाएगा. उसके बाद भी मांग नहीं मानी गई तो 26 जून से कार्यालयों में कार्य बहिष्कार शुरू किया जाएगा.

इस मौके पर राम सिंह गैड़ा, योगेन्द्र सिंह बिष्ट, बलवीर सिंह भाकुनी, अर्जुन सिंह नेगी, योगेश तिवारी, गोपाल भाकुनी, खीमुली देवड़ी, प्रशांत शर्मा, गोविन्द सिंह मेहता, बलवंत सिंह तड़ागी, हेमंत जोशी समेत कई कर्मचारियों ने समर्थन दिया.

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/

Joinsub_watsapp