shishu-mandir

आप कार्यकर्ताओं (AAP workers) का सीएम को ज्ञापन— बिजली दरें बढ़ाने के प्रस्ताव को वापस ले सरकार

editor1
2 Min Read

Memorandum of AAP workers to CM – Government should withdraw the proposal to increase electricity rates

अल्मोड़ा,12 मई 2022— बिजली दरों में प्रस्तावित वृद्धि दर को लेकर आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं(AAP workers) में गहरी नाराजगी है। आप कार्यकर्ताओं ने उपजिलाधिकारी अल्मोड़ा के माध्यम से सीएम को ज्ञापन भेज कर इस प्रस्ताव को वापस लेने की मांग की है।

new-modern
gyan-vigyan

saraswati-bal-vidya-niketan


ज्ञापन में आप कार्यकर्ताओं (AAP workers)ने कहा कि समाचार पत्रों के माध्यम से संज्ञान में आया है की राज्य इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड द्वारा राज्य भर में बिजली दरें 12.5% बढ़ाए जाने का प्रस्ताव आयोग को भेजा गया है तथा इस प्रस्ताव को मंजूर करने का निवेदन भी आयोग से किया गया है ।

AAP workers
AAP workers


उन्होंने कहा कि मौजूदा हालातो में उत्तराखंड सहित देश का हर आम आदमी बेतहाशा बढ़ चुकी महंगाई और बढ़ती बेरोजगारी के दौर में किसी तरह अपने और परिवार के लिए दो वक्त की रोटी का इंतजाम कर पा रहा है ऐसे में यदि ऊर्जा प्रदेश होते हुए भी एक आम आदमी पर बढ़े हुए बिजली दामों का बोझ डाला जाएगा तो ये प्रदेश के लाखो मध्यम या उससे निचले वर्ग के लोगो के लिए आर्थिक रूप से कमर तोड़ने का काम करेगा ।


ज्ञापन में मुख्यमंत्री से जनहित को ध्यान में रखते हुए इस ओर उचित संज्ञान लेकर बिजली दरों में होने वाली इस वृद्धि को रोकने की मांग की है। ज्ञापन देने में अखिलेश टम्टा,आनंद सिंह बिष्ट,संदीप नयाल,प्रकाश चंद्र कांडपाल,नवीन चंद्र आर्य,देव सिंह,मोहन सिंह देवड़ी आदि (AAP workers) कार्यकर्ता शामिल थे।