shishu-mandir

Job- उपनल ने इन विभागों में भर्ती के लिए मांगे आवेदन, देखें विज्ञापन

editor1
1 Min Read
Screenshot-5

अल्मोड़ा। उत्तराखंड की प्रमुख आउटसोर्सिंग एजेंसी उपनल UPNL ने विभिन्न जिलों के विभिन्न विभागों में रिक्त पदों पर नियुक्ति हेतु आवेदन आमंत्रित किए हैं।

new-modern
gyan-vigyan

हमारे WhatsApp ग्रुप से जुड़े।

उपनल की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध विज्ञापनों के अनुसार अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज में मेल स्टाफ नर्स के 5, ओटी टेक्नीशियन के 5, लैब टेक्नीशियन के 5, सीएसएसडी टेक्निशियन के 2, अल्मोड़ा स्थित अर्थ एवं सांख्यिकी कार्यालय में जीआईसी एनलिस्ट के 1 पद, 22 एनसीसी ऑफिस अल्मोड़ा में डीईओ के 1 पद तथा राजकीय डिग्री कॉलेज तल्ला सल्ट में पर्यावरण मित्र के 1 पद पर नियुक्ति होनी है।

वही पिथौरागढ़ जिले में खादी एवं ग्रामोद्योग धारचूला में सपीनिंग टीचर के 1 पद और पिथौरागढ़ स्वास्थ्य विभाग में पर्यावरण मित्र के 1 पद पर नियुक्ति होनी है। इसी के साथ नैनीताल, उधमसिंह नगर, पौडी गढ़वाल, तथा रुद्रप्रयाग जिलों में भी विभिन्न विभागों में नियुक्तियां होनी है।

उपनल द्वारा जारी विज्ञापन, पदों हेतु आवश्यक शैक्षिक योग्यता, अनुभव, योग्यता आदि नीचे देखी जा सकता है। अधिक जानकारी के लिए उपनल की आधिकारिक वेबसाइट- https://upnl.co.in/VacanciesUpnlC.aspx देखने के लिए यहां क्लिक करें।

IMG 20220519 081439