उत्तरा न्यूज
अभी अभी उत्तर प्रदेश उत्तराखंड जॉब जॉब अलर्ट देश

Job alert : बिना exam के मिल रही है सरकारी नौकरी, इस विभाग में निकली है नौकरी,जल्दी करें आवेदन

job

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

Job alert : देश भर में हर साल लाखों युवा government jobs की तलाश में रहते हैं और सरकारी नौकरी पाने के लिए दिन रात मेहनत करते हैं। corona के कारण पिछले कुछ समय से सारी भर्तियां रुकी हुई थी, लेकिन अब विभिन्न-विभिन्न विभागों में अलग-अलग भर्तियां निकाली जा रही है। ऐसी ही एक भर्ती भारत डायनामिक्स लिमिटेड में भी निकली है, जहां आपको बिना परीक्षा के नौकरी मिल सकती है।

दरअसल Bharat dynamics limited के द्वारा जारी job notification के अनुसार वे project diploma assistant, project assistant और project trade assistant के पदों पर भर्तियां कराने जा रहे हैं। इसको लेकर आवेदन प्रक्रिया शुरू भी हो चुकी है।

Bharat dynamics limited के द्वारा जारी इस job notification के अनुसार प्रोजेक्ट डिप्लोमा असिस्टेंट के 23 पदों पर, प्रोजेक्ट असिस्टेंट के 24 पदों पर, प्रोजेक्ट ट्रेड असिस्टेंट के 28 पदों पर भर्तियां कराई जानी और इन पदों पर जो भर्ती होगी वह किसी चयन परीक्षा के आधार पर नहीं होगी, बल्कि उम्मीदवारों की मेरिट के आधार पर होगी।

Job notification के अनुसार बताया गया है कि प्रोजेक्ट डिप्लोमा असिस्टेंट के पदों के लिए अप्लाई करने वाले उम्मीदवारों के पास 3 साल का डिप्लोमा या इसके समानांतर का कोई कोर्स होना चाहिए। जबकि प्रोजेक्टेड असिस्टेंट के लिए आपका ITI क्या होना जरूरी है, जबकि प्रोजेक्ट असिस्टेंट के पदों के लिए आपके पास संबंधित फील्ड में डिग्री की आवश्यकता है।

अगर आप इस क्राइटेरिया को पास करते हैं तो आप इन दोनों के लिए अप्लाई कर सकते हैं। आवेदन फॉर्म भरने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है, जिसकी शुरुआत 14 मई 2022 को हो गई थी और आवेदन करने की आखिरी तारीख 4 जून 2022 और आवेदन फॉर्म का प्रिंट आउट लेने की आखिरी तारीख 13 जून 2022 है। apply करने से पहले इस job notification को पढ़ें।

Related posts

बंगाल सरकार ने कलकत्ता हाइकोर्ट को बताया, पैगंबर हिंसा मामले में 240 गिरफ्तार (लीड-1)

Newsdesk Uttranews

Reliance Jio ने लांच किया 1 रुपये वाला कमाल का प्लान, मिलेंगी ये सुविधाएं

Newsdesk Uttranews

ब्रेकिंग : टैक्सी गिरी खाई खाई में ,2 की मौत 9 घायल

Newsdesk Uttranews