Verification: aeee5e56bc920c65
shishu-mandir

बड़ी खबर- IPL 2021 स्थगित, कई खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद लिया यह फैसला

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

04 मई 2021

new-modern
gyan-vigyan

कोरोना वायरस के हाहाकार के बीच आईपीएल (IPL 2021) को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। आईपीएल के बायो बबल में कोरोना वायरस की सैंध लग गई है और तीन खिलाड़ी कोविड-19 से पीड़ित पाये गये है। जिसके चलते अब फिलहाल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) को स्थगित कर दिया गया है।

बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने दी IPL 2021 स्थगित होने की जानकारी


भारतीय किक्रेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने यह जानकारी दी है। बताते चले कि आज यानि 4 मई को सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियन के बीच आज आईपीएल (IPL 2021) का मुकाबला खेला जाना था। मैच से पहले ही सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा कोविड-19 से पीड़ित पाये गये।

यह भी पढ़े….

कोविड (Covid) कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर 4 गिरफ्तार

इससे पहले आईपीएल (IPL 2021) में कल रात 3 मई कलकत्ता नाइटराइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैगलौंर के बीच मुकाबला शुरू होना था लेकिन उससे पहले ही कलकत्ता नाइटराइडर्स के वरूण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर को​रोना वायरस संक्रमण से पीड़ित हो गये थे।

इसके बाद इस मैच को स्थगित कर दिया गया था और आज मंगलवार को भी मुकाबले से पहले बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने आईपीएल के फिलहाल स्थगित किये जाने की सूचना दी।

यह भी पढ़े….

कोरोना (Corona) का कहर- देश में संक्रमितों की संख्या 2 करोड़ पार, बीते 24 घंटे में 3.57 नए मामले

इससे पहले इंडियन प्रीमियर लीग की गर्वनिंग काउंसिल (IPL GC) और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) की एक आपातकालीन बैठक की गई जिसमें कोविड-19 के खतरे को देखते हुए फिलहाल इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) को स्थगित करने का फैसला लिया गया। आईपीएल की आधिकारिक वेबसाइट iplt20 में भी इसका जिक्र किया गया है।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw