Join WhatsApp

News-web

IND vs IRE T20 WC Dream 11: विराट कोहली को बनाएं कप्तान, कुलदीप यादव को उपकप्तान, जीत के लिए ये फॉर्मूला अपनाएं!

Published on:

IND vs IRE T20 WC Dream 11: Make Virat Kohli the captain, Kuldeep Yadav the vice-captain, follow this formula for victory!

T20 वर्ल्ड कप 2024 का आगाज़ हो चुका है और भारत और आयरलैंड के बीच होने वाला मुक़ाबला बेहद रोमांचक होने वाला है। इस मुक़ाबले के लिए अपनी ड्रीम 11 टीम बनाने के लिए यहाँ कुछ टिप्स दिए गए हैं, जिससे आप अपनी ड्रीम 11 टीम को जीतने के लिए सबसे ज्यादा चांस दे सकते हैं:

विराट कोहली अपनी शानदार फॉर्म के साथ, विराट कोहली इस मुक़ाबले में बड़ी पारी खेलने के लिए तैयार होंगे। सूर्यकुमार यादव टी20 क्रिकेट के स्टार बल्लेबाज, इस मुक़ाबले में अपना जादू बिखेर सकते हैं। रोहित शर्मा भारतीय टीम के अनुभवी और ख़तरनाक ओपनर, इस मुक़ाबले में टीम को तेज़ शुरुआत दिला सकते हैं।पॉल स्टर्लिंग आयरलैंड के अनुभवी और विश्वसनीय बल्लेबाज, इस मुक़ाबले में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं। एंड्रयू बालबर्नी आयरलैंड के लिए महत्वपूर्ण बल्लेबाज, अपने बल्ले से टीम के लिए रन बना सकते हैं। ऋषभ पंत वार्मअप मुकाबले में शानदार प्रदर्शन कर चुके हैं।

रवींद्र जडेजा अपने ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं, इस मुक़ाबले में टीम के लिए महत्वपूर्ण होंगे। हार्दिक पांड्या अपनी ऑलराउंड क्षमताओं के साथ, इस मुक़ाबले में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं। कर्टिस कैंफर आयरलैंड के लिए महत्वपूर्ण ऑलराउंडर, बल्ले और गेंद से टीम के लिए योगदान दे सकते हैं।

जसप्रीत बुमराह भारतीय टीम के मुख्य गेंदबाज, अपनी तेज़ गेंदबाजी से आयरलैंड के बल्लेबाजों को चुनौती दे सकते हैं।कुलदीप यादव न्यूयॉर्क की पिच पर स्पिन का कमाल देखने को मिलता है, इस मुक़ाबले में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं।

कप्तान और उपकप्तान:
विराट कोहली (कप्तान) अपनी फॉर्म और अनुभव के साथ, विराट कोहली इस मुक़ाबले में टीम को जीत दिलाने के लिए ज़रूर करेंगे।कुलदीप यादव (उपकप्तान) न्यूयॉर्क की पिच पर स्पिन का कमाल देखने को मिलता है, इस मुक़ाबले में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं।

भारत बनाम आयरलैंड T20 वर्ल्ड कप मैच की बेस्ट ड्रीम 11 टीम:
विकेटकीपर ऋषभ पंत, बल्लेबाज विराट कोहली (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, रोहित शर्मा, पॉल स्टर्लिंग, एंड्रयू बालबर्नी, ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा, हार्दिक पांड्या, कर्टिस कैंफर, गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव (उपकप्तान)

यह ड्रीम 11 टीम आप को जीतने के लिए सबसे ज्यादा चांस दे सकती है, लेकिन आप अपनी स्ट्रेटेजी के हिसाब से इसमें बदलाव कर सकते हैं।