Heavy Rain- पिथौरागढ़ में भूस्खलन, दो लोग लापता, एक महिला मलबे में दबी

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

heavy rain in dhami village of Pithoragarh

Screenshot-5

पिथौरागढ़- तहसील कार्यालय बंगापानी से प्राप्त सूचना अनुसार क्षेत्र में हो रही वर्षा (heavy rain) से ग्राम धामी गांव में दो मकान टूटने से दो लोगों की दबने की सूचना बताई गई है। ग्राम प्रधान धामी गांव द्वारा तहसील कार्यालय को उक्त सूचना दी गई है।

holy-ange-school

जिला आपदा परिचालन केन्द्र से प्राप्त सूचना अनुसार तहसील तेजम के ग्राम गोटी में आज प्रात: 1 महिला नाले के पास मलुवे आने से दब गयी है।

ezgif-1-436a9efdef

तहशील बगापानी धामी गाँव के भ्यौला तोक में भूस्खलन से एक घर दब गया है दो लोंग सहित मवेशी लापता है लापता ब्यक्ति का नाम विशना देबी पत्नी हयात सिंह, उम्र 55 वर्ष और जवाहर सिंह 30 बर्ष लापता बताए जा रहे हैंheavy rain

रात में भारी वर्षा से गांव के लोगों को पता नहीं चल पाया जब सुबह गांव वालों ने घर देखा तो घर ही गायब था, पत्नी के मायका जाने की जानकारी प्राप्त हुई है।

घटना की सूचना प्राप्त होने के तत्काल बाद राजस्व,पुलिस एवं एस डी आर एफ की टीम घटना स्थल को रवाना हो गई है। उप जिला अधिकारी धारचूला ए के शुक्ला भी धारचूला से घटना स्थल को रवाना हो गए हैं। heavy rain जिलाधिकारी डॉ विजय कुमार जोगदण्डे ने तत्काल राहत एवं बचाव कार्य के निर्देश संबंधितों को दिए हैं।

वीडियो अपडेट के लिए हमारे यूट्यूब चैनल को लाइक और सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw

TAGGED:
Joinsub_watsapp