shishu-mandir

Iphone 12 पर बंपर छूट, 24 हजार रुपए का मिल रहा है डिस्काउंट, कीमत जानकर खुशी से झूम उठेंगे आप

editor1
2 Min Read
Screenshot-5

Iphone 12 Apple के लेटेस्ट smartphone में से है और इसके फीचर भी एंड्रॉयड स्मार्टफोन से कई गुना अधिक अच्छे होते हैं, साथ ही उसमें लेटेस्ट प्रोसेसर से लेकर कई ऐसे फीचर्स हैं जो आपको एंड्रॉयड स्मार्टफोन में बड़ी मुश्किल से देखने को मिलते है।कई लोग इसे खरीदना चाहते हैं, लेकिन आईफोन की कीमत बहुत अधिक होती है, जिस वजह से लोग इसे खरीदने से कतराते हैं। ऐसे में अब iphone के ऊपर एक बेहतरीन ऑफर देखने को मिला है जिसे जानकर आप भी खुश हो जाएंगे।

new-modern
gyan-vigyan

दरअसल amazon पर iphone 12 बहुत सस्ते दाम में मिल रहा है। Apple के स्मार्टफोन पर amazon big discount offe दे रहा है। अगर आप अभी अभी बाजार से iPhone 12 खरीदने जाते हैं, तो आपको इसकी कीमत ₹65900 मिलेगी। लेकिन ऐमेज़ॉन स्मार्टफोन पर सीधा सीधा ₹11000 का डिस्काउंट दे रहा है, जिससे iphone 12 कीमत ₹54900 पर आ जाती है,इतना ही नहीं अभी इसमें Bank offer भी हैं।

saraswati-bal-vidya-niketan

अगर आप अमेजॉन से iphone 12 खरीदते है तो आपको Bank Of Baroda के credit card से शॉपिंग करने पर 1500 रुपए का एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिल रहा है। आईफोन 12 64GB वेरिएंट की कीमत ₹53400 आ जाती है। इतना ही नहीं अभी अमेजॉन स्मार्टफोन पर और भी डिस्काउंट दे रहा है।

दरअसल iphone 12 के साथ exchange offer भी मिल रहा है, जिसके तहत अगर आप अपना पुराना फोन अमेजॉन को देते हैं, तो आपको आईफोन 12 पर करीब ₹12500 तक का extra discount मिल जाएगा। यानी कि फोन की कीमत अब घटकर 41 हजार के करीब आ जाएगी, जो की iphone 11 से भी कम है।