shishu-mandir

पिथौरागढ़ के विद्यार्थियों का शानदार प्रदर्शन

Newsdesk Uttranews
2 Min Read


पिथौरागढ़ सहयोगी, 3 अगस्त 2021

new-modern
gyan-vigyan

जिले के विभिन्न स्कूलों के विद्यार्थियों ने सीबीएसई की हाईस्कूल परीक्षा में शानदार प्रदर्शन कर स्कूल और परिवार का नाम रोशन किया है। परीक्षा में अनेक बच्चों ने 95 प्रतिशत से अधिक अंक अर्जित कर सफलता का झंडा बुलंद किया है।  

saraswati-bal-vidya-niketan

 न्यू बियरशिबा पब्लिक स्कूल पिथौरागढ़ के 8 छात्र-छात्राओं ने 95 प्रतिशत से अधिक अंक अर्जित किए हैं, जिसमें चारूलता जोशी, दिया बोरा और अक्षिता बिष्ट ने 97.2 प्रतिशत अंक अर्जित किए हैं। इसी विद्यालय के मृनाल धामी ने 96.8, ज्योत्स्ना चंद ने 96.6, लतिका पाटनी और पार्थ जोशी ने 96.4 तथा कनिष्क भंडारी ने 96 प्रतिशत अंक हासिल किए हैं। विद्यालय परिवार ने इन  विद्यार्थियों सहित सफलता हासिल करने वाले सभी बच्चों को शुभकामनाएं दी हैं।

pithoragarh

वहीं जेबी मैमोरियल मानस एकेडमी की छात्रा कीर्तिका तिवारी ने 95.1 प्रतिशत अंक अर्जित कर विद्यालय में प्रथम स्थान प्राप्त किया है। 

मानस एकेडमी के 12 विद्यार्थियों ने 90 प्रतिशत जबकि 30 विद्यार्थियों ने 80 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किए हैं। विद्यालय का परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहा है। स्कूल प्रबंधन और स्टाफ ने सभी विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दी हैं। इसके अलावा सोर वैली पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों का रिजल्ट भी अच्छा रहा है।

इस विद्यालय के चार छात्र छात्राओं ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक अर्जित किए हैं। विद्यालय परिवार ने विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना की है।