पूर्व विधायक मदन बिष्ट (former MLA Madan Bisht) की मौजूदगी में द्वाराहाट के नौला में हुए कार्यक्रम में कई ग्राम प्रधानों ने थामा कांग्रेस का दामन

Newsdesk Uttranews
3 Min Read
Screenshot-5

अल्मोड़ा, 24 अक्टूबर 2020— द्वाराहाट विधानसभा के नौला में हुए एक कार्यक्रम में दर्जनों प्रधानों ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। (former MLA Madan Bisht, many village heads joined Congress)

holy-ange-school

जिला पंचायत अध्यक्ष उमा बिष्ट और पूर्व विधायक मदन बिष्ट की मौजूदगी में हुए कार्यक्रम में जिला पंचायत सदस्य पंकज कुमार के जिला पंचायत क्षेत्र के कई प्रधानों ने एक साथ कांग्रेस में आस्था व्यक्त कर कांग्रेस की सदस्यता ली। (former MLA Madan Bisht, many village heads joined Congress)

ezgif-1-436a9efdef

इस मौके पर जिला पंचायत अध्यक्ष उमा बिष्ट ने कहा कि जिला पंचायत जैसी संस्था के अध्यक्ष के रूप में वह जिले के हर क्षेत्र का समान विकास करने की परिपाटी पर चल रही हैं। जिला पंचायत की ओर से हर जनसमस्या का निराकरण करने और सामान्य रूप से सभी क्षेत्रों को एक नजर से विकास कार्यो से आच्छादित करना उनकी पहली प्राथमिकता है।

Ranikhet- बीजेपी प्रदेश महामंत्री ने कहा, चुनाव जीतने को बूथ स्तर तक मेहनत करें कार्यकर्ता

उन्होंने कहा कि विकास कार्य सही से संपादित हो इसके लिए जनप्रतिनिधियों को भी सजग प्रहरी की भूमिका निभानी होगी। कार्यक्रम दौला प्राथमिक विद्यालय में हुआ।(former MLA Madan Bisht, many village heads joined Congress)

इस मौके पर पूर्व विधायक और कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष मदन सिंह बिष्ट ने कहा कि सरकार का अब तक का कार्यकाल केवल अपनों को खुश करने और जनता की अनदेखी को समर्पित रहा है। उन्होंने कहा कि द्वाराहाट जैसी ग्रामीण बाहुल्य क्षेत्र की जिस तरह अनदेखी की गई है उसका जबाब इस सरकार को आगामी चुनावों में जनता देगी। उन्होंने कहा कि सरकार की इस अनदेखी का परिणामों सरकार को भुगतना होगा।

इस मौके पर जिला पंचाायत सदस्य पंकज कुमार ने कहा कि ग्रामीण विकास के लिए पंचायत प्रतिनिधि अहम और पहली कड़ी है आज जिस तरह पंचायत प्रतिनिधि कांग्रेस में शामिल हुए हैं उससे साफ है कि ग्रामीण क्षेत्रों में वर्तमान सरकार के प्रति जनता में गहरी नाराजगी है।(former MLA Madan Bisht, many village heads joined Congress)


इस मौके पर दौला के दिनेश चन्द्र, नौवाड़ा के कैलाश चन्द्र, मासी के जगदीश चन्द्र सती, हर सिंह भंडारी, तेज सिंह भंडारी, किशन राम, चन्दन राम, हीरा सिंह, उमेद सिंह आदि मौजूद थे।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/

Joinsub_watsapp