shishu-mandir

गैरसैण(Gairsain) में सत्र आहूत नहीं किए जाने पर बिफरे पूर्व सीएम रावत कहा भाजपा सरकार ने किया पाप

editor1
3 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

Former CM Rawat upset over not convening session in Gairsain

देहरादून/मसूरी, 31 मई 2022— प्रदेश सरकार द्वारा गैरसैंण(Gairsain) में बजट सत्र नहीं कराए जाने पर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत(Ex cm Harish rawat) ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने Gairsain मे सत्र आयोजित नहीं कर जनभावनाओं का अनादर कर बड़ा पाप किया है।

saraswati-bal-vidya-niketan

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने मसूरी में रोटरी क्लब के सहयोग से 10वा कुलदीप राज सहानी रक्त दान शिविर(Blood donate camp) में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे। उन्होने रक्तदाता को शुभकामनाये देते हुए कहा कि रक्तदान करना सबसे बडा दान है।

Gairsain
Ex CM Rawat upset over not convening session in Gairsain


इस दौरान पत्रकारों से वार्ता करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा ने आज एक और पाप कर दिया है जो बजट सत्र गैरसेंण(Gairsain) में होना था वह अब देहरादून में होने जा रहा है। उन्होंने इसको विधानसभा की अवमानना बताया है और कहा कि वह अपने विधायक दल के नेता और विधायकों से आग्रह करेंगे कि विधानसभा में भाजपा सरकार के खिलाफ निंदा प्रस्ताव लाये।


उन्होंने कहा कि भाजपा चंपावत उपचुनाव (Champawat by-election 2022 )में कांग्रेस के प्रत्याशी को कमजोर बता रही है जबकि कांग्रेस प्रत्याशी मां दुर्गा के समान है उन्होंने कहा कि महिला कभी भीमसेन नहीं होती है परंतु महिला का आत्म बल उसको दुर्गा का रूप देता है और चंपावत की प्रत्याशी निर्मला गहतोड़ी भी भाजपा रूपी अलोकतांत्रिक शक्ति के लिए दुर्गा के समान है। उन्होंने कहा कि चंपावत उपचुनाव (Champawat by-election 2022 )कांग्रेस भारी मतों से जीतने जा रही है कांग्रेस चंपावत उपचुनाव मजबूती से लड़ रही हैं और यह जीत कांग्रेस की जीत का नहीं है लोकतंत्र की जीत का है।


रावत ने कहा कि भाजपा को एक चपत तो लगनी चाहिए और अगर चंपावत उपचुनाव(Champawat by-election 2022) में भाजपा को चपत नहीं लगी तो इसका खामियाजा प्रदेश की जनता को उठाना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि उन्होंने मोदी सरकार के 8 साल (8 years of Modi government)पूरे होने पर इस को निराशा के 8 साल बताया।

Sidhu Moosewala murder : जिस सिंगर को सिद्धू ने माना था अपना गुरु, उसका भी ऐसे ही हुआ था कत्ल,ये था वो सिंगर

उन्होने कहा किं जिस तरीके से 8 साल में लोकतंत्र और संसदीय परंपराओं को समाप्त किया जा रहा है भारत ने आजादी की लड़ाई लड कर लोकतांत्रिक संस्थाओं को खडा किया था जिसको मोदी सरकार समय—समय पर नष्ट करने का काम कर रही है जो चिंता का विषय है।

see viseo here

गुंजी तक साईकिल यात्रा कर लौटे अल्मोड़ा के साइकिलिस्ट, अल्मोड़ा में हुआ शानदार स्वागत