shishu-mandir

Uttarakhand- यहां एआरटीओ को मिली प्रतिकूल प्रविष्टि, वेतन रोका

editor1
2 Min Read

पिथौरागढ़। जिला स्तरीय सड़क सुरक्षा समिति की बैठक में जिलाधिकारी ने पूर्व में दिए निर्देशों को पूरा न करने पर प्रतिकूल प्रविष्टि जारी करते हुए सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी का वेतन रोकने के निर्देश दिए।
जिला कार्यालय सभागार में हुई बैठक में जिलाधिकारी डॉ आशीष चौहान ने सभी उप जिला अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे वित्तीय वर्ष 2021-22 के दौरान जितनी भी वाहन दुर्घटनाएं हुई हैं, उनकी मजिस्ट्रियल जांच करना सुनिश्चित करें तथा हर सप्ताह 100 चालान की कार्यवाही करें।

new-modern
gyan-vigyan

उन्होंने राष्ट्रीय राजमार्ग के अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे एनएच पर सूचना पट्ट, दूरी व स्थान के बोर्ड लगाना सुनिश्चित करें। जिलाधिकारी ने सड़क निर्माण विभाग के अधिकारियों से कहा कि वर्तमान में जिले की सड़कों को लेकर क्या कार्य किये जा रहे हैं उसकी एक लिखित रिपोर्ट उन्हें भी उपलब्ध कराएं।

saraswati-bal-vidya-niketan

जिलाधिकारी ने अधिकारियों से कहा कि समारोहों में कई लोग शरीब पीकर वाहनों से आना जाना करते हैं, ऐसे में दुर्घटना होने की संभावना बढ़ जाती है। ऐसे में ग्राम प्रहरी स्थितियों की सूचना संबंधित पटवारी को देना सुनिश्चित करें, ताकि अग्रिम कार्यवाही की जा सके। बैठक में उप जिलाधिकारी सुन्दर सिंह व अनुराग आर्य, मुख्य शिक्षाधिकारी अशोक जुकरिया, ईई पीसी पंत, लोनिवि, एई एनएच टीएन चौधरी, यातायात प्रभारी दरबान सिंह मेहता आदि अधिकारी आदि उपस्थित थे।