उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा उत्तराखंड

धर्मनिरपेक्ष युवा मंच के संवाद में युवाओं ने ली मंच की सदस्यता

उत्तरा न्यूज की खबरें अब whatsapp पर
Join Now

अल्मोड़ा, 18 सितंबर 2021

अल्मोड़ा के एक होटल में धर्मनिरपेक्ष युवा मंच के युवाओं के साथ रोजगार को लेकर हुए संवाद का आयोजन किया गया। इस दौरान दर्जनों युवाओं ने मंच की सदस्यता ग्रहण की।


युवाओं को रोजगार से जोड़ने की जरूरत जताते हुए मंच के संयोजक विनय किरौला ने कहा कि हिमांचल की तर्ज पर उत्तराखंड में भी PA CS(primary Agriculture credit society) को पहाड़ के उत्पादों के विपरण की जिम्मेदारी देने की नितांत जरूरत है,जो उत्तराखंड में अभी केवल लोन बाटने तक सीमित है।

इसके अतिरिक्त वर्तमान में जितनी सरकारी नौकरियां है,उससे कई गुना ज्यादा उत्पादक नौकरिया कृषि से लेकर हॉर्टिकल्चर, फिशरीज, भेषज आदि विभागों में आसानी से पैदा की जा सकती है। कहा कि “मंच के युवाओं को रोजगार से जोड़ने के विचार से प्रभावित होकर आज अनेको युवाओं ने मंच की सदस्यता ली।”

युवा विंग में मुकेश लटवाल,धीरज कुमार,आशीष कुमार,अनुशीखा नेगी,सौरभ बिष्ट को समन्वयक की जिम्मेदारी दी गयी।अन्य वक्ताओं में सुंदर लटवाल,पंकज रौतेला,पंवन मुसयूनी,गिरीश तिवारी,निरंजन पाण्डे ने अपने विचार रखें।मयंक पंत ने कार्यक्रम का संचालन किया।


उन्होंने बताया कि सदस्यता लेने वालों में मुख्य रूप से धीरज कुमार,आशीष कुमार,मुकेश लटवाल,सैराभ लटवाल,कमलेश सनवाल,अशोक भंडारी,मनोज भट्ट,प्रकाश बिष्ट,रश्मी, शालिनी, काजल,हंसी,रितिक कनवाल,प्रियंका कनवाल,इंदर लाल,संजय कुमार,सोनू पाण्डे, सौरभ टम्टा,कैलाश कुमार ,गौरव जोशी,मनीष भाकुनी,पंकज आर्य,सूरज सिंह ठठोला, अनुशीखा नेगी आदि अनेको युवाओं ने सदस्यता ली।

nitin communication

Related posts

एमबीपीजी कॉलेज में पार्किंग को लेकर विवाद, धमकी पर चीफ प्रॉक्टर ने छात्र के खिलाफ सौपी तहरीर

UTTRA NEWS DESK

किशोरी से जबरन दुराचार करने का आरोपी गिरफ्तार गया जेल

Almora: रानीधारा रोड की हालत सुधारें- पालिकाध्यक्ष जोशी ने भेजा सीएम को ज्ञापन

Newsdesk Uttranews