अल्मोड़ा— डीडीए (DDA) के खिलाफ सर्वदलीय संघर्ष समिति ने दिया धरना, कहा— फैसले को तत्काल वापस ले सरकार

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

almora- DDA ke khilaaf sarvdaleey sangharsh sameeti ne diya dharna

Screenshot-5

अल्मोड़ा, 22 दिसंबर 2020
जिला विकास प्राधिकरण (DDA)
को समाप्त करने की मांग को लेकर मंगलवार को सर्वदलीय संघर्ष समिति ने गांधी पार्क में धरना दिया। इस दौरान सरकर के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और सरकार से तत्काल प्राधिकरण को समाप्त करने की मांग की।

holy-ange-school


समिति के संयोजक नगरपालिका अध्यक्ष प्रकाश चन्द्र जोशी ने कहा कि जिला स्तरीय विकास प्राधिकरण लागू होने से समूचे पर्वतीय क्षेत्र की जनता को अपने भवन निर्माण में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इससे जनता पर अतिरिक्त आर्थिक बोझ भी पड़ रहा है।

ezgif-1-436a9efdef


जोशी ने कहा कि पर्वतीय क्षेत्रों की भौगोलिक स्थिति इतनी विपरीत है कि यहां पर जिला स्तरीय विकास प्राधिकरण को लागू किया जाना तर्कसंगत ही नहीं है।


वक्ताओं ने कहा कि स्थानीय लोग संघर्ष समिति (DDA)
के बैनर तले पिछले 3 वर्षों से इस जनविरोधी काले कानून को वापस लेने की मांग सरकार से कर रहे है लेकिन सरकार के कान में जूं तक नहीं रेंग रही है।

काम की खबर— जल्द करा लें राशन कार्ड (rashan card) अपडेट, इस तिथि के बाद हो जाएगा निरस्त


धरने की अध्यक्षता समिति के संयोजक नगरपालिका अध्यक्ष प्रकाश चन्द्र जोशी ने और संचालन उपपा की केन्द्रीय सचिव आनन्दी वर्मा ने किया।

इस अवसर पर कांंग्रेस कमेटी के नगर अध्यक्ष पूरन सिंह रौतेला, राजीव कर्नाटक, दीपांशु पाण्डे, महेश आर्या, हर्ष कनवाल, हेम तिवारी, चन्द्र कांत जोशी, पवन कुमार, राजू गिरी, ललित मोहन जोशी, रमेश नेगी, असलम, पुष्कर पाण्डे, प्रताप सत्याल, भारतरत्न पाण्डे, ललित मोहन पन्त, शरद साह, आलोक साह सहित कई लोग मौजूद थे।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

Joinsub_watsapp