coronavirus safety material distributed by Rahul Arora in betalghat

बेतालघाट। बेतालेश्वर सेवा समिति के डायरेक्टर व समाज सेवी राहुल अरोरा ने राजकीय आदर्श इंटर कॉलेज बेतालघाट के सभागार में विकासखंड बेतालघाट के विभिन्न माध्यमिक विद्यालयों एवं निजी स्कूलों को शासन द्वारा जारी 2 नवम्बर से स्कूल खोलने के आदेश के बाद विद्यालयों में छात्रों और अध्यापकों की सुरक्षा को मद्देनजर रखते हुए मास्क, सैनिटाइजर, सेनेटाईजेशन पंप, हाइपो थर्मल स्कैनर, सोडियम हाइपोक्लोराइट स्प्रे सैनिटाइजर दीवार घड़ियां आदि निशुल्क वितरण की।

इस अवसर पर सामग्री वितरित करते हुए समाजसेवी राहुल अरोरा ने कहा कि भविष्य में भी शिक्षकों व विद्यार्थियों को किसी प्रकार की समस्या हो तो वह हमेशा सेवा के लिए तत्पर रहेंगे। कहा कि इस संक्रमण को हराने के लिए सभी को मिलकर काम करना होगा।

राजकीय आदर्श इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य डा. सत्यभानु शास्त्री ने उनके इस कार्य के लिए भूरी भूरी प्रशंसा की और कहा कि जैसे ही हमने इस पुण्य कार्य के लिए अरोरा से निवेदन किया तो तुरंत उन्होंने हमें आश्वस्त किया। साथ ही समस्त विद्यालयों के प्रबंधन द्वारा उनके इस पुण्य कार्य के लिए आभार व्यक्त किया गया। सभा का संचालन पंकज बधानी ने किया।

इस अवसर पर भाजपा मंडल बेतालघाट के अध्यक्ष प्रताप सिंह बोहरा, एडवोकेट दीप रेखाडी , पत्रकार रमेश तिवारी , व्यापार मंडल अध्यक्ष बालम सिंह बोहरा, नीतू सिंह, के .एस. जलाल, तारा भंडारी, मोहित बिष्ट और विभिन्न विद्यालयों से आए हुए शिक्षक गण, विद्यालय प्रतिनिधि, पत्रकार बन्धु उपस्थित रहे।