shishu-mandir

होटल मैनेजमेंट HM या कंप्यूटर Computer मे स्नातक करना चाहते है तो KITM हो सकता है अच्छा विकल्प, ऐसे करें आवेदन

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

Take admissions in Computer and Hospitality Management graduation courses of KITM Khetima

खटीमा। अगर आप बारहवी उत्तीर्ण है तथा भविष्य की मांग केे अनुसार आगे की पढ़ाई करना चाहते हैं तो खटीमा स्थित Khatima Institute of Technology and Management आपके लिए अच्छा विकल्प हो सकता है।

new-modern
gyan-vigyan

KITM के प्रबंधक कमल बिष्ट बताते हैं कि कॉलेज में उपलब्ध दो स्नातक पाठ्यक्रम उत्तराखंड आवासीय विश्वविद्यालय अल्मोड़ा के साथ मिलकर संचालित किए जा रहे है जिसमें विज्ञान वर्ग के छात्रों हेतु कंप्यूटर स्नातक कोर्स- B.Sc.(Information Technology) तथा किसी वर्ग से बारहवी उत्तीर्ण छात्रों हेतु अतिथि प्रबंधन में स्नातक कोर्स- B.Voc.(Catering Technology and Hotel Management) उपलब्ध है।

saraswati-bal-vidya-niketan

कमल बिष्ट बताते हैं कि दोनों स्नातक पाठ्यक्रम भविष्य की मांग को देखते हुए संचालित किए जा रहे हैं तथा संस्थान का प्रयास है कि छात्रों का सर्वांगीण विकास करने की साथ ही पाठ्यक्रम पूर्ण करने के बाद छात्र रोजगार एवं स्वरोजगार प्राप्त कर सकें।

KITM संस्थान में उपलब्ध आतिथ्य प्रबंधन डिप्लोमा पाठ्यक्रम में भी प्रवेश लिया जा सकता है। प्रयोगात्मक कार्य हेतु प्रयोगशाला एवं छात्रों हेतु सरकार द्वारा निर्धारित छात्रवृत्तियों की सुविधा भी संस्थान में उपलब्ध है ।

ऐसे करें आवेदन-

KITM संस्थान एवं संबंधित पाठ्यक्रमों संबंधी अधिक जानकारी के लिए आप संस्थान की वेबसाइट www.kitmcollege.com देेेख सकते हैं। पाठ्यक्रम में प्रवेश हेतु 9568110012, 8006997389, 9084190882 पर संपर्क किया जा सकता है।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/