Verification: aeee5e56bc920c65
shishu-mandir

चौखुटिया के वीर शिवा स्कूल (Beer Shiva School) को मिली सीबीएसई की मान्यता

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

Chaukutia’s Beer Shiva School gets CBSE recognition

Screenshot-5

चौखुटिया (अल्मोड़ा), 30 अक्टूबर 2020- चौखुटिया में स्थित वीर शिवा पब्लिक स्कूल (Beer Shiva School) चौखुटिया को सीबीएसई से मान्यता मिल गई है।

new-modern
gyan-vigyan

(Beer Shiva School) विद्यालय ने सभी मानकों का परीक्षण उपरांत सीबीएसई ने विद्यालय को दसवीं तक की मान्यता दी है। मान्यता मिलने पर विद्यालय के प्रधानाचार्य मुकेश पांडे एवं शिक्षक शिक्षिकाओं ने सभी अभिभावकों के सहयोग पर आभार प्रकट किया है|

धर्म निरपेक्ष युवा मंच (Secular youth forum) ने उठाई विवेकानंद पुरी वार्ड की समस्याएं, पालिकाध्यक्ष को दिया ज्ञापन

प्रधानाचार्य मुकेश पांडे ने बताया कि चौखुटिया क्षेत्र में पहला सीबीएसई (Beer Shiva School) स्कूल के खुलने से अभिभावकों और छात्रों में खुशी की लहर है साथ ही विद्यालय गुणवत्तापूर्ण शिक्षा उपलब्ध कराने के लिए कृत संकल्प है।

इससे पहले यहां के बच्चे 30-40 किलोमीटर दूर जाकर सीबीएसई स्कूल में एडमिशन लेते थे अब क्षेत्र में बीर शिवा पब्लिक स्कूल खुलने से बच्चों की समय और पैसे दोनों की बचत होगी।

राज्य सभा सांसद प्रदीप टम्टा (MP Pradeep Tamta) का आरोप- सरकारी खर्चे पर अपना नागरिक अभिनंदन करा रहे हैं मुख्यमंत्री

स्कूल के प्रबंधक तिलक राज तलवार ने कहा है कि इस दीपावली के अवसर पर विद्यार्थियों, शिक्षकों और अभिभावकों के लिए यह एक तोहफा है। उन्होंने अभिभावकों को भरोसा दिलाते हुए कहा है कि अनुशासन और गुणवत्तापूर्ण शिक्षा के प्रति विद्यालय प्रबंधन पूर्णतया प्रतिबद्ध है तथा बच्चों को अच्छी शिक्षा देने का प्रयास जारी रहेगा। विगत कई वर्षों से विद्यालय के छात्र छात्राओं ने परीक्षा, सामाजिक कार्य, सांस्कृतिक कार्यों में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/