CBSE RESULTS- बबली भट्ट,आयुषी तिवारी और प्रणव तिवारी ने किया आर्मी पब्लिक स्कूल टॉप

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

CBSE RESULTS- Babli Bhatt and Pranav Tiwari top Army Public School

Screenshot-5

अल्मोड़ा, 15 जुलाई

holy-ange-school

अल्मोड़ा। सीबीएसई 10 वी के नतीजों (CBSE RESULTS) में आर्मी पब्लिक स्कूल अल्मोड़ा की बबली भट्ट,आयुषी तिवारी और प्रणव तिवारी ने 97.2 प्रतिशत अंकों के साथ संयुक्त रूप से प्रथम स्थान प्राप्त किया है।

ezgif-1-436a9efdef

सीबीएसई 10 वी के नतीजों (CBSE RESULTS) में शुभम सिंह,संजय पाण्डे ने 97.2 प्रतिशत अंकों के साथ दूसरे और नितेश सती ने 96.4 प्रतिशत अंकों के साथ स्कूल में तीसरा स्थान प्राप्त किया। धारिया बिष्ट 96.2 प्रतिशत अंक, ओजस्वी 96 प्रतिशत अंक, अर्पणा मेहता 95.2 प्रतिशत, हिमांशी बिष्ट और नीलम मेहता 95 प्रतिशत, इशा जोशी ने भी 95 फीसदी अंक हासिल कर जिले का नाम रोशन किया है, प्रेरणा निगम ने 94.6 प्रतिशत,कुमकुम गढ़िया और शिवांगी शाह ने 93.8 प्रतिशत अंक प्राप्त कर 10 वी की परीक्षा पास की.

CBSE RESULTS TOPPERS OF APS ALMORA

आर्मी पब्लिक स्कूल के प्रधानाचार्य सुशील जोशी ने बताया कि सीबीएसई 10 वी के नतीजों (CBSE RESULTS) में सभी 65 विद्यार्थी प्रथम श्रेणी में पास हुए है और 28 विद्यार्थी 90 प्रतिशत से अधिक अंकों के साथ उत्तीर्ण हुए है। ​उन्होने और विद्यालय के शिक्षकों ने ​विद्यार्थियों के उत्कृष्ट प्रदर्शन पर हर्ष व्यक्त करते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की प्रार्थना की है।

कृपया हमारे यूटयूब चैनल को सब्सक्राइब करें


https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/

Joinsub_watsapp