उत्तरा न्यूज
उत्तराखंड

CBSE 10th Result 2021- प्रियांशी गुप्ता और यशार्थ चंद्रा ने किया होली एंजिल टॉप

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

अल्मोड़ा, 3 अगस्त 2021

आज घोषित हुए सीबीएसई 10वीं के नतीजों CBSE 10th Result 2021 में होली एंजिल ​पब्लिक स्कूल की प्रियांशी गुप्ता और यशार्थ चंद्रा ने 99.2 प्रतिशत अंको के संयुक्त रूप से विद्यालय में प्रथम स्थान प्राप्त किया है। 

मोनिका बिष्ट 96.8 प्रतिशत अंकों के साथ दूसरे, मानस दुम्का 95 प्रतिशत अंकों के साथ तीसरे, हिमाद्री पांडे 93.2 प्रतिशत अंको के साथ चौथे और मानस बिनवाल 93 प्रतिशत अंकों के साथ पांचवे स्थान पर रहे। 

holy angel student

होली एंजिल पब्लिक स्कूल में इस वर्ष दसवीं की परीक्षा में 34 छात्र-छात्राओं ने सीबीएसई की मूल्यांकन प्रणाली में भाग लिया था। इनमें से 13 छात्रों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किये है। विद्यालय का परीक्षाफल शत प्रतिशत रहा है।

holy angel school

विद्यालय के प्रधानाचार्य डॉ. मनोज चौधरी, चेयरमैन नारायण सिंह बिष्ट प्रबंधक बलवंत सिंह बिष्ट, दीवान सिंह बिष्ट तथा किशन सिंह बिष्ट, विद्यालय के शिक्षकों ने छात्रों को उनकी सफलता पर बधाई देते हुए उनके सुखद और उज्ज्वल भविष्य की कामना ही है।

Related posts

कल पेश होने वाले बजट (budget) को आखिर सीएम ने क्यों बताया महत्वपूर्ण, बजट सत्र के पहले दिन सीएम (CM ) ने कर्मचारियों से की ये अपील, पढ़े पूरी खबर

UTTRA NEWS DESK

बड़ी खबर : हाईकोर्ट ने दिया आदेश: 6 माह के भीतर अपना किराया जमा करें सभी पूर्व सीएम

बिग ब्रेकिंग अल्मोड़ा — लाल किला फन फेयर के आयोजक पर सख्त हुआ प्रशासन : बिना अनुमति के मौत का कुंआ चलाने पर दर्ज हुआ केस

Newsdesk Uttranews