Bank jobs 2022 : युवाओं के लिए खुशखबरी, IDBI Bank में निकली बंपर भर्तियां, यहां करें अप्लाई

उत्तरा न्यूज टीम
2 Min Read
Screenshot-5

Bank jobs 2022 : अगर आप भी banking का एग्जाम देने की तैयारी कर रहे है और Bank jobs का इंतजार कर रहे है तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। दरअसल प्राइवेट बैंक IDBI Bank में बंपर पदों पर भर्तियां निकली है। चलिए जानते है किन किन पदों पर निकली है भर्तियां।

holy-ange-school

ezgif-1-436a9efdef

IDBI Bank के द्वारा करीब 1544 रिक्त पदों पर भर्तियां कराने का फैसला लिया गया है और इसके लिए job notification भी जारी कर दिया गया है। इस वक्त बैंक असिस्टेंट मैनेजर के 1044 पदों पर, तो वही एक्सक्यूटिव के 500 पदों पर भर्तियां कराने जा रहा है, इसके लिए आवेदन भी शुरू हो गए हैं।

IDBI Bank के द्वारा जारी किए गए job notification के अनुसार assistant manager और excutive के पदों पर निकली jobs के लिए अभ्यर्थी 17 जून 2022 तक अप्लाई कर सकते हैं। Application mode online किया गया है और आप IDBI Bank official website idbibank.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। चलिए अब जानते है कौन कौन कर सकता है अप्लाई।

IDBI Bank में निकली भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से ग्रेजुएशन की डिग्री होनी जरूरी है, वही एक्सक्यूटिव के पदों के लिए आवेदन करने वालों की उम्र 20 वर्ष से लेकर 25 वर्ष तक हो सकती है और असिस्टेंट मैनेजर के पद के लिए अप्लाई करने वालों की उम्र 21 वर्ष से 28 वर्ष के बीच हो सकती है।

कैसे करें अप्लाई


IDBI Bank Jobs के लिए अप्लाई करने के लिए आपको बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट idbibank.in पर जाना होगा और उसके बाद आपको एक careers सेक्शन मिलेगा यहां आपको क्लिक करना है और उसके बाद आपको current openings पर जाना है। जिसके बाद आपको apply online का लिंक मिल जाएगा, यहां आपको अपने जरूरी डॉक्यूमेंट सबमिट करने हैं और फॉर्म भर लेना है।

Joinsub_watsapp