Breaking

पिथौरागढ़। कोविड(covid) डयूटी कर रहे फार्मासिस्ट पर हमले के चलते स्वास्थ्य कर्मचारियों में रोष है और इसके कारण मंगलवार को सीपीसी पिथौरागढ़, जिले के प्रवेश द्वार एंचोली में स्क्रीनिंग टीम तथा होम आइसोलेशन के कार्य प्रभावित रहे। वहीं डिप्लोमा फार्मासिस्ट एसोसिएशन पिथौरागढ़ ने मामले में जल्द कार्रवाई न होने पर जिले भर में कोविड-19 (covid) डयूटी कर रहे फार्मासिस्ट पर और अन्य चिकित्सकीय कार्यों के बहिष्कार की चेतावनी दी है।


कोविड कर्मचारी फार्मासिस्ट जीवन सिंह खड़ायत पिथौरागढ़ कोतवाली में दी तहरीर में कहा है कि विगत 26 अक्टूबर को सीपीसी पिथौरागढ़ में कोविड(covid) ड्यूटी करने के बाद शाम को वह अपने घर भुरमुड़ी जा रहे थे। इस दौरान शाम करीब 6 बजे जब वह चंडाक क्षेत्र में एक दुकान से सामान खरीद रहे थे तो एक अज्ञात व्यक्ति ने उन पर जानलेवा हमला कर दिया। उन्होंने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई और जिला चिकित्सालय पिथौरागढ़ में अपना मेडिकल करवाकर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज करवाई।


मंगलवार को उन्होंने मामले से नोडल अधिकारी को अवगत कराया और अग्रिम कार्यवाही के लिए सीएमओ को पत्र लिखा। इस घटना के चलते मंगलवार को सीपीसी, स्क्रीनिंग टीम और होम आइसोलेशन का कामकाज प्रभावित रहा। एसोसिएशन ने प्रकरण पर तुरंत कार्रवाई न किए जाने पर जिले भर में कार्य बहिष्कार की चेतावनी दी है। खबर लिखे जाने तक मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई थी।

यह भी पढ़े

1 नवंबर से बदल रहे है रसोई गैस सिलिंडर (LPG) पर यह नियम, पढ़े पूरी खबर


कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें