उत्तराखंड एलिट पुरुष बाॅक्सिंग प्रतियोगिता (Boxing competition) 24 से

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

पिथौरागढ़ सहयोगी, 18 फरवरी 2021

holy-ange-school

पिथौरागढ़। उत्तराखंड राज्य स्तरीय एलिट पुरुष बाॅक्सिंग प्रतियोगिता Boxing competition आगामी 24 फरवरी से पिथौरागढ़ में शुरू होगी। प्रतियोगिता में भागीदारी करने की सहमति बृहस्पतिवार 18 फरवरी तक दी जा सकती है।

ezgif-1-436a9efdef


जिला क्रीड़ा अधिकारी संजीव कुमार पौरी ने बताया कि सुरेंद्र सिंह वल्दिया स्पोट्र्स स्टेडियम में 27 फरवरी तक चलने वाली इस Boxing competition
प्रतियोगिता का आयोजन, खेलों के आयोजन से संबंधित एसओपी की गाइड लाइन और कोविड टास्क फोर्स समिति की आख्या का अनुपालन करते हुए किया जाएगा। प्रदेश भर से प्रतियोगिता में भाग लेने वाले खिलाड़ियों को पिथौरागढ़ पहुंचने की तारीख से 72 घंटे पहले पूर्व की आरटी-पीसीआर या ट्रूनेट टेस्ट रिपोर्ट साथ लानी अनिवार्य होगी।

Pithoragarh— विधायक ने किया जीआईसी गुरना में आर्ट व लाइब्रेरी कक्ष का लोकार्पण

उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता Boxing competition में भाग लेने वाले खिलाड़ियों की जन्मतिथि की न्यूनतम सीमा वर्ष 2003 या उससे पूर्व तथा अधिकतम सीमा वर्ष 2081 और उसके बाद की निर्धारित की गई है। विभिन्न भार वर्गों में आयोजित इस एलिट बाॅक्सिंग प्रतियोगिता Boxing competition के प्रतिभागियों व कोच आदि के लिए जिला मुख्यालय में विभिन्न व्यवस्थाएं की गई हैं। प्रतियोगिता में प्रतिभागियों के वजन, ड्रा और बायज की तिथि और स्थान 23 फरवरी को अपराह्न 3 बजे से किया जाएगा।

Almora— ग्रीष्मकाल से पूर्व लंबित पेयजल से संबंधित घोषणाओं को पूरा किया जाए: सीएम

उन्होंने बताया प्रतियोगिता में भागीदारी की सहमति बृहस्पतिवार तक इन मोबाइल नंबर – निखिल महर 8130940287, सुनीता मेहता 9897130984 और गौरव जोशी 7409698686 पर दी जा सकती है।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/

Joinsub_watsapp