अल्मोड़ा— ब्लाक कांग्रेस (congress) कमेटी की बैठक में संगठन की मजबूती पर दिया जोर

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

Almora – Block Congress Committee meeting emphasizes on the strength of the organization

Screenshot-5

द्वाराहाट, 22 दिसंबर 2020
द्वाराहाट द्वितीय ब्लाक कांंग्रेस (congress) कमेटी की बैठक ब्लाक अध्यक्ष राजेन्द्र सिंह की अध्यक्षता में आहूत की गयी। बैठक में कांंग्रेस संगठन की मजबूती, बूथ कमेटियों के गठन आदि पर चर्चा की गयी।

holy-ange-school

इस अवसर पर वक्ताओं ने कहा कि कांंग्रेस कार्यकर्ता वर्तमान भाजपा सरकार की असफलताओं को लेकर गांव—गांव तक जाएंगे। बैठक प्रारम्भ होने से पूर्व कांंग्रेस कार्यालय में ध्वजारोहण किया गया।

ezgif-1-436a9efdef

बैठक में प्रत्येक बूथ कमेटियों के गठन पर चर्चा की गयी। प्रत्येक बूथ स्तर तक जाकर कमेटियों का गठन करने पर सर्वसहमति जताई गयी।साथ ही भाजपा सरकार पर महंगाई एवं जनकल्याणकारी योजनाओं को काटने का आरोप लगाया गया।

काम की खबर— जल्द करा लें राशन कार्ड (rashan card) अपडेट, इस तिथि के बाद हो जाएगा निरस्त

इस पर गहन चिंता जताते हुए वक्ताओं ने कहा कि जनविरोधी भाजपा सरकार की नीतियों को आम जन तक पहुंचाना होगा ताकि वर्ष 2022 में उत्तराखंड में कांंग्रेस (congress) की सरकार बन सके और उत्तराखंड के सभी वर्ग के कार्यों, विकास कार्यों, जनकल्याणकारी योजनाओं को दोबारा प्रारम्भ किया जा सके, जिसका लाभ सभी तक पहुंच सके।

बैठक में राजेन्द्र सिंह, ललित मेहता, शिव सिंह, सुन्दर लाल वर्मा, जगदीश सिंह बजेठा, पूरन सिंह नैड़ी, मथुरा राम, गोपाल सिंह, जगदीश लाल वर्मा, भूपाल राम, राजेन्द्र सिंह, मदन सिंह, किशोर कुमार, बच राम, अर्जुन कुमार, मनोज बिष्ट, संजय सिंह आदि मौजूद थे।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

Joinsub_watsapp