Almora- पार्किंग विवाद को लेकर नगर पालिका अध्यक्ष से मिला भाजपा का शिष्टमंडल

editor1
1 Min Read
Screenshot-5

अल्मोड़ा। 7 मई 2022- आज भारतीय जनता पार्टी नगर मंडल के शिष्टमंडल ने शुक्रवार को हुए पार्किंग विवाद को लेकर नगर पालिका अध्यक्ष प्रकाश चंद्र जोशी से मुलाकात की तथा पालिका प्रशासन द्वारा निर्वाचित भाजपा सभासद अमित साह मोनू के साथ किए गए व्यवहार को लेकर नाराजगी व्यक्त की।

holy-ange-school

इस दौरान भाजपा नगर अध्यक्ष कैलाश गुरुरानी ने कहा कि सभासद जनता द्वारा निर्वाचित प्रतिनिधि होते हैं इसलिए उनके द्वारा जनहित के मुद्दों को पालिका को गंभीरता से लेना चाहिए तथा ऐसे विषयों को पालिका बोर्ड के माध्यम से आपसी बातचीत से समाधान किया जाना चाहिए।

ezgif-1-436a9efdef

इस अवसर पर उपस्थित नगर पालिका अध्यक्ष प्रकाश चंद जोशी ने कहा कि यह पालिका का आंतरिक मामला है इसे बातचीत से सुलझा लिया जाएगा। अधिशासी अधिकारी महेंद्र यादव ने कहा कि यह कोई विवाद का विषय नहीं था नहीं उनकी किसी जनप्रतिनिधि के प्रति कोई दुर्भावना नहीं है।

उन्होंने कहा कि पार्किंग की व्यवस्था को बोर्ड के माध्यम से सभी की भावनाओं का सम्मान करते हुए सुलझा लिया जाएगा इस अवसर पर पालिका सभासद वह नगर महामंत्री मनोज जोशी पूर्व नगर मंत्री कृष्ण बहादुर सिंह व पालिका सभासद सौरभ वर्मा मौजूद रहे ।

Joinsub_watsapp