उत्तराखंड: जवानों की शहादत से गम में डूबा देश… भाजपा (BJP) ने अगले दो दिन तक सभी राजनीतिक कार्यक्रम किए रद्द

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read
bjp

BJP canceled all political programs for next two days

Screenshot-5

अल्मोड़ा, 18 जून 2020
गलवां घाटी में चीन के हमले में देश के 20 सैनिकों के शहीद होने के बाद पूरा देश गम में डूबा हुआ है. शहीदों के सम्मान में भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने अगले 2 दिनों के लिए सभी राजनीतिक कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं.

holy-ange-school

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के जिलाध्यक्ष रवि रौतेला ने बताया कि केंद्र व प्रांतीय निर्देश पर आगामी 20 जून तक सभी राजनीतिक कार्यक्रम रद्द किए गए है. रौतेला ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के दिशा—निर्देश पर प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने उत्तराखंड में आगामी 20 जून के सभी कार्यक्रमों को निरस्त करने के आदेश किए है.

ezgif-1-436a9efdef

जिलाध्यक्ष रौतेला ने कहा कि गलवां घाटी में मातृभूमि की रक्षा करते हुए हमारे 20 जवान शहीद हो गए. शहीदों के सम्मान में भाजपा ने राजनैतिक कार्यक्रमों, वर्चुअल सभाओं आदि को अगले दो दिनों तक स्थगित करने का निर्णय लिया है. उन्होंने कहा कि देश की अखंडता, एकता व संप्रभुता की रक्षा करते हुए अपना सर्वोच्च बलिदान देने वाले अमर शहीदों को हमेशा याद किया जाएगा.

भाजपा देश के शहीद सैनिकों के परिवारों के साथ मजबूती से खड़ी है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (BJP), अल्मोड़ा शहीद हुए सभी वीर सैनिकों को श्रद्धांजलि अर्पित कर उनके प्रति अपनी गहरी शोक संवेदना व्यक्त करती है.

ताजा अपडेट पाने के लिए हमारे यूट्यूब लिंक को क्लिक करें लिंक नीचे दिया गया है

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw

Joinsub_watsapp