shishu-mandir

बड़ी खबर— एसएसजे परिसर में फिर तनाव,प्रॉक्टर और डीएसडब्लू बदलने की मांग की दौरान प्रभारी निदेश ने कुलपति को लिखा खुद को हटाने के लिए पत्र

Newsdesk Uttranews
3 Min Read
Screenshot-5

अल्मोड़ा। अल्मोड़ा का सोबन सिंह जीना परिसर एक ​बार चर्चाओं में आ गया है। यहां छात्रसंघ और परिसर प्रशासन के बीच पटरी नहीं बैठ पा रही है। पहली जनवरी को डीएसडब्लू और प्रॉक्टर को हटाने की मांग को लेकर कुलपति से मिल चुके छात्रसंघ पदाधिकारी शुक्रवार को पुन: संयुक्त निदेशक और प्रभारी निदेशक से मिले तो बहस के दौरान प्रभारी निदेशक प्रो. जगत सिंह बिष्ट ने खुद के साथ ही प्रॉक्टर तथा डीएसडब्लू को हटाए जाने के लिए कुलपति को पत्र लिख फैक्स कर दिया।

new-modern
gyan-vigyan

इस घटना के बाद एक बार फिर परिसर में अनिश्चय की स्थिति आ गयी है जबकि छात्रसंघ अभी भी अपनी मांगों पर अड़ा है और शनिवार से अनिश्चितकालीन बंद करने की चेतावनी दी है। शुक्रवार को छात्रसंघ अध्यक्ष दीपक उप्रेती के नेतृत्व में परिसर निदेशक ने छात्रसंघ से सहयोग करने और समय समय पर अधिकारियों को नहीं बदले जाने की बात कही जिस पद छात्रसंघ पदाधिकारी नाराज हो गये। बहस के दौरान निदेशक का कार्य देख रहे प्रो. जगत सिंह बिष्ट ने ऐसी स्थिति में खुद भी कार्य करने में असमर्थ जताते हुए कुल​पति को पत्र लिख दिया और कहा कि उन्हें और व्यवस्था बनाने के लिए नियुक्त किए गए प्रॉक्टर और डीएसडब्लू को हटाये जाने की मांग की।

saraswati-bal-vidya-niketan

मुलाकात के दौरान छात्रसंघ अध्यक्ष दीपक उप्रेती, उपाध्यक्ष अरविंद बोहरा, महासचिव नवीन कनवाल, उपसचिव दीपक तिवारी आदि मौजूद थे। इधर छात्रसंघ अध्यक्ष दीपक उप्रेती ने कहा कि शाम तक यदि इस संबंध कार्रवाई नहीं की गई तो शनिवार से अनिश्चितकालीन आंदोलन प्रारम्भ कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि डीएसडब्लू और प्रॉक्टर अधिकारी समय पर अपने कार्य में नहीं आ पा रहे हैं जिसकी शिकायत लगातार छात्रसंघ पदाधिकारी कर रहे हैं। इसका असर छात्रछात्राओं पर भी पड़ रहा है।


उत्तरा न्यूज की फीड व्हटशप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और  9639630079 पर ‘फीड’ लिख कर भेंजे…..
आप हमारे फेसबुक पेज ‘उत्तरा न्यूज’ व  न्यूज ग्रुप uttra news से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें|
यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube पर  uttranews  को सब्सक्राइब करें…….