shishu-mandir

बिग ब्रेकिंग: यहां बाइक रेस बनी युवाओं का काल: तीन की मौत, तीन गंभीर

editor1
3 Min Read
Screenshot-5

रामनगर सहयोगी
तेज रफ्तार बाइकिंग ने रामनगर में युवाओं की जान ले ली। प्राप्त सूचना के आधार पर देहरादून की बस अपने दोस्त को पकडवाना रामनगर के युवाओं पर भारी पड़ गया। तेज रफ्तार बाइक चलाने से युवाओं की जान चली गई। रामनगर के बैलपड़ाव से रामनगर आ रहे दो बाइको पर सवार 6 युवकों में से दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि एक युवक को हायर सेंटर ले समय दम तोड़ दिया। जबकि तीन अन्य की हालात गम्भीर होने पर उनको भी हायर सेंटर रैफर कर दिया। पुलिस ने मौके पर मरे एक युवक और एक किशोर का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर इस घटना से उनके परिवार में कोहराम मचा है। जानकारी के अनुसार नमन सुयाल उम्र 24 साल पुत्र राजेंद्र सुयाल निवासी रतनपुर बैलपड़ाव, मोहित भट्ट उम्र 16 साल पुत्र अंबा दत्त भट्ट निवासी बैलपड़ाव, यश उम्र 22 साल पुत्र महेंद्र प्रताप निवासी बैलपड़ाव, मयंक राणा उम्र 18 साल पुत्र जितेंद्र सिंह राणा, मनोज मेहरा पुत्र देव सिंह मेहरा निवासीगण आईआरबी बैलपड़ाव गौरव कांडपाल 35 साल पुत्र कैलाश कांडपाल निवासी गेबुआ, दो बाइकों पर बीती रात लगभग 12 बजे अपने दोस्त मनोज मेहरा को देहरादून के लिए बस में बैठाने के लिए बाइक पर रामनगर जा रहे थे। रास्ते मे कंचनपुर छोई के समीप दोनों की बाईक तेज गति के कारण अनियंत्रित हो गयी। और एक की बाइक पेड़ से टकरा गई। जबकि दूसरी बाइक पैरामीटर से टकरा गई। जिसमें दोनों बाइको में सवार 6 युवक दूर जा गिरे। जिसमें नमन सुयाल और मोहित भट्ट की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि बाकी चार घायल यश, मनोज, गौरव, मयंक को हॉयर सेंटर रेफर कर दिया गया। लेकिन रास्ते मे यश ने भी दम तोड़ दिया। जबकि मयंक, गौरव, मनोज की हालत हॉयर सेंटर में चिंताजनक बनी हुई है। जवान मौतों पर उनके परिवार में कोहराम मच गया। उधर रामनगर पुलिस ने नमन और मोहित के शव का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

new-modern
gyan-vigyan

प्रिय पाठकों….
उत्तरा न्यूज के फेसबुक पेज की तकनीकी दिक्कत दूर कर दी गई है। आप उत्तरा न्यूज की हर अपडेट सबसे पहले पाने के लिए फेसबुक में उत्तरा न्यूज पेज को लाइक करें। इसके लिए अपने फेसबुक एकाउंट से उत्तरा न्यूज(हिंदी में लोगो सहित) टाइप कर सर्च करें और इस पेज को लाइक करें। आपसे अनुरोध है कि अपने अन्य मित्रों को भी पेज लाइक करने के लिए इनवाईट करें।
Click here to Like our Facebook Page

उत्तरा न्यूज की फीड व्हटशप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर ‘फीड’ लिख कर भेंजे…..
आप हमारे फेसबुक पेज ‘उत्तरा न्यूज’ व न्यूज ग्रुप uttra news से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें।
यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube पर uttranews को सब्सक्राइब करें…….

इसे भी पढ़े

https://uttranews.com/2019/11/15/breaking-news-11-years-to-the-main-accused-caught-transporting-ganja-and-5-to-5-years-sentence-to-two-other-accused-the-special-sessions-judge-gave-the-verdict-here/