विधायक जीना (MLA Jeena) के निधन के शोक में बंद रहा भिकियासैंण का बाजार

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

Bhikiyasain’s market remained closed in mourning for the death of MLA Jeena

Screenshot-5

भिकियासैंण, 17 नवंबर 2020- सल्ट के विधायक सुरेंद्र सिंह जीना के निधन (MLA Jeena) पर व्यापारी जन कल्याण समिति के निर्णय अनुसार पूरे दिन भिकियासैंण बाजार शोक में बंद रहा 6 दिन पूर्व दिल्ली में उपचार के दौरान अस्पताल में विधायक जीना का निधन हो गया था।

holy-ange-school


मंगलवार को व्यापारियों ने जीना (MLA Jeena) दंपत्ति के असमायिक निधन पर व्यवसायियों ने अपनी दुकानें बंद रखी। यहां तक कि चाय पानी की दुकान व मेडिकल स्टोर भी बंद रहे।

ezgif-1-436a9efdef

बंद के चलते बाजार में सन्नाटा छाया रहा सोमवार दोपहर को ध्वनि विस्तारक यंत्र के माध्यम से बाजार बंद रखने की सूचना प्रचारित कर दी थी जिस वजह से गांवों से लोग बाजार खरीददारी के लिये नहीं आये।

Cricket – किरौली-9 ने जीता स्वर्गीय रोहित वाणी मैमोरियल टूर्नामेंट का उद्घाटन मैच

दुखद पहलू यह है कि 27 अक्टूबर को विधायक की पत्नी नेहा जीना का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था।इस सदमे से विधायक के स्वास्थ्य में गिरावट आ गयी व सर गंगाराम अस्पताल दिल्ली में उपचार के दौरान बीते गुरूवार को उनका भी निधन हो गया था।

व्यापार संघ के अध्यक्ष विजय लटवाल, उपाध्यक्ष राजेंद्र रौतेला, सचिव मदन मेहरा, जगतसिंह, पुष्कर बंगारी, महिपाल बिष्ट, पुष्करपाल सिंह , लक्ष्मीदत्त नैलवाल, डॉ केवल जोशी, दरवान बिष्ट, दिनेश उप्रेती, शंकर फुलारा, मानू अग्रवाल, प्रकाश रौतेला, मनोहर बिष्ट, पंकज, विक्रम भंडारी, केडी शर्मा सहित सभी व्यापारियों ने गहरा शोक जताते हुये कहा वे दलगत राजनीति से ऊपर उठकर सभी की समस्यायें सुनते थे।तथा सभी के साथ बाजार में अपनापन रखते थे इस की कमी नगर को हमेशा महसूस होगी।

MLA Jeena

इधर विधायक सुरेंद्र सिंह जीना (MLA Jeena) को जगह जगह श्रृद्धाजंलि देने का क्रम जारी है। पौड़ी सीमा से लगे इकुखेत बाजार में आयोजित शोक सभा में दिवंगत जीना को नम आँखों से श्रद्धांजलि दी दो मिनट का मौन रखकर आत्म शांति की प्रार्थना ईश्वर से की गयी तथा शोकाकुल परिवार के प्रति सहानुभुति व्ययक्त की गयी|ब्लाक प्रमुख स्याल्दे करिश्मा टम्टा, सुनील टम्टा, बिशन सिंह, त्रिलोक सिंह, मोहन सिंह, आनन्द राम, हर्ष सिंह, देव सिंह, अतवार सिंह सहित विभिन्न संगठनों के प्रतिनिधि व व्यापारी मौजूद थे|

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/videos

TAGGED:
Joinsub_watsapp