दर्दनाक: बेटियों संग शादी से लौट रहे सेना के जवान की सड़क हादसे में मौत, वाहन चालक फरार

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

Army soldier returning from marriage with daughters dies in road accident

Screenshot-5

रामनगर, 26 अक्टूबर 2020
नैनीताल जिले के रामनगर से एक दुखद खबर है। अपने बेटियों के साथ एक शादी समारोह से लौट रहे सेना के जवान को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया। अस्पताल ले जाने के दौरान जवान की मौत हो गई। घटना के बाद वाहन चालक फरार चल रहा है।

holy-ange-school

प्राप्त जानकार के मुताबिक रामनगर के अंतर्गत पीरूमदारा सैनिक बिहार कॉलोनी निवासी देवेंद्र सिंह रावत बीते रविवार को अपनी बेटी रितिका व निहारिका के साथ हल्दुआ गांव स्थित एक विवाह समारोह में गया था। रात करीब 11 बजे वह दोनो बेटियों के साथ स्कूटी से घर वापस आ रहा था।

ezgif-1-436a9efdef

हिम्मतपुर गांव के समीप उसे अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि उसकी एक बेटी निहारिका भी हादसे में घायल हो गई।
हाईवे से गुजर रहे कुछ लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पीरुमद्वारा चौकी पुलिस ने 108 एंबुलेंस की मदद से घायल देवेंद्र को काशीपुर निजी हॉस्पिटल उपचार के लिए भेजा। काशीपुर से भी उसे हल्द्वानी सुशीला तिवारी हॉस्पिटल भेजा गया। हल्द्वानी पहुंचने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया।

देवेंद्र भारतीय सेना के बंगाल इंजीनियरिंग गु्रप की 59 यूनिट में तैनात था। बताया जा रहा है कि 10 दिन पहले वह छुट्टी पर अपने घर आया था।

पीरूमदारा चौकी इंचार्ज कवींद्र शर्मा मृतक का पोस्टमार्टम काशीपुर में किया जा रहा है। आरोपित चालक व वाहन का पता लगाया जा रहा है।

Joinsub_watsapp