दुर्घटनाग्रस्त

Almora — Truck crashes in Pithoragarh highway, one person dead and one injured

अल्मोड़ा, 31 अक्टूबर 2020
अल्मोड़ा—पिथौरागढ़ हाईवे में कालीधार के पास शनिवार सुबह एक ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसे में ए​क व्यक्ति की मौत हो गई जबकि चालक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका यहां जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक अल्मोड़ा—पिथौरागढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग में पेटशाल की ओर जा रहा ट्रक संख्या यूके 04 सीए— 4669 कालीधार के पास अचानक सड़क पर पलट गया।

हादसे के दौरान वाहन में चालक समेत दो लोग सवार थे, स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस घायलों को जिला अस्पताल लेकर पहुंची, जहां डॉक्टरों ने एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया।

दुर्घटनाग्रस्त 2
हादसे में घायल चालक से जानकारी प्राप्त करते कोतवाल हरेंद्र चौधरी, फोटो — उत्तरा न्यूज

कोतवाल हरेंद्र चौधरी ने बताया कि मृतक के पास से मिले आधार कार्ड के मुताबिक उसकी पहचान पंकज सुयाल पुत्र देवी दत्त, निवासी धारी ओखलाकांडा जिला नैनीताल के रूप में हुई है।

हादसे के दौरान वाहन को दीवान सिंह पुत्र लाल सिंह, निवासी भनोली चला रहा था। चालक भी गंभीर रूप से घायल है। चालक के पैर में चोट आई है। फिलहाल उसका यहां जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है।

पुलिस मृतक के परिजनों से संपर्क साधने का प्रयास कर रही है। ​पुलिस ने शव कब्जे में ​ले लिया है। हादसा कैसे हुआ फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो सका है।