line hajir
line hajir

Almora: SSP PN Meena tough stance… Line spot to Daroga

अल्मोड़ा, 21 नवंबर 2020
सल्ट थाना में तैनात एक दरोगा पर शराब के नशे में वाहन चलाने व वाहनों को टक्कर मारने के लगे आरोपों के बाद एसएसपी पीएन मीणा (Ssp pn meena) ने सख्त एक्शन लिया है। एसएसपी ने संबंधित दरोगा को लाइन हाजिर (Line hajir) कर दिया है और मामले की जांच सीओ रानीखेत को सौंप दी है।

दरअसल, सल्ट थाना में तैनात उप निरीक्षक चंद्र सिंह (SI Chandra Singh) पर बीते दिनों शराब के नशे में वाहन चलाने व जालीखान बाजार में खड़े वाहनों को टक्कर मारने के आरोप लगे थे।

स्थानीय लोगों का आरोप है कि एसआई चंद्र सिंह (SI Chandra Singh) ने गुरुवार की रात शराब के नशे में जालीखान में खड़े कई दोपहिया व चौपहिया वाहनों को टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया। यह पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में भी कैद हुआ है।

आम आदमी को नसीहत देने वाली पुलिस के इस कारनामे को देख स्थानीय लोगों में जबर्दस्त आक्रोश है। मामले को लेकर स्थानीय लोगों ने सल्ट थाने का घेराव भी किया।
बताते चले कि हाल ही में एसआई चंद्र सिंह (SI Chandra Singh) पर वर्दी का रौब दिखाते हुए भाजपा कार्यकर्ता विनोद ध्यानी को जबरन उनके घर से उठाने का आरोप भी लगा था। मामले को लेकर स्थानीय लोगों भयंकर आक्रोश था और लोगों ने सल्ट थाना में प्रदर्शन भी किया।

लोगों में बढ़ते आक्रोश को देखते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रहलाद नारायण ​मीणा (Ssp pn meena) ने एसआई चंद्र सिंह को लाइन हाजिर (Line hajir) कर दिया है। एसआई पर लगे आरोपों की जांच तपेश कुमार सीओ रानीखेत को सौंपी गई है।