उत्तरा न्यूज
अभी अभी

Almora News- मेधावी छात्र—छात्राओं को किया गया सम्मानित

Meritorious students were honored

उत्तरा न्यूज की खबरें अब whatsapp पर, इस लिंक को क्लिक करें और रहें खबरों से अपडेट बिना किसी शुल्क के
Join Now

अल्मोड़ा, 22 सिंतबर 2021

nitin communication

यहां आयोजित एक कार्यक्रम में हाईस्कूल और इण्टरमीडिएट परीक्षा में विद्यालय में टॉप करने वाले छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया गया। नगरपालिका परिषद द्वारा आयोजित इस सम्मान कार्यक्रम में जिलाधिकारी वन्दना सिंह, नगरपालिका अध्यक्ष प्रकाश चन्द्र जोशी, मुख्य शिक्षाधिकारी एच0बी0 चन्द के साथ ही पालिका के सभासदों ने मेधावी बच्चों को प्रशस्ति पत्र देने के साथ ही उनके उज्जवल भविष्य की कामना भी की।


इस मौके पर नगर के ख्याति प्राप्त शिक्षाविद् तथा राजकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय पौधार के प्रधानाचार्य उमेश चन्द्र पाण्डे,जीआईसी हवालबाग के प्रवक्ता कपिल नयाल और प्रवक्ता प्रभाकर जोशी ने छात्र-छात्राओं को भविष्य के लिये टिप्स भी दी।

ayushman diagnostics


इस अवसर पर नगर के विद्यालयों में वर्ष 2020 में हाईस्कूल में सर्वोच्च अंक प्राप्त करने वाले 17 छात्र-छात्राओं और इण्टरमीडिएट में सर्वोच्च अंक प्राप्त करने वाले 16 छात्र-छात्राओं, वर्ष 2021 में हाईस्कूल में सर्वोच्च अंक प्राप्त करने वाले 20 छात्र-छात्राओं व इण्टरमीडिएट के 19 छात्र-छात्राओं को प्रतिभा सम्मान दिया गया। साथ ही एडम्स इण्टर कालेज की छात्रा हर्षिता तिवारी को भाषण प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त करने पर सम्मानित किया गया।


कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जिलाधिकारी वन्दना सिंह ने कहा ​कि कड़ी मेहनत और लगन के साथ आगे बढ़ने पर ही सफलता मिलती है। जिलाधिकारी ने छात्र-छात्राओं से संवाद भी किया और उनके द्वारा पूछे गये प्रश्नों का भी उत्तर दिया। नगरपालिका अध्यक्ष प्रकाश चन्द्र जोशी ने छात्र-छात्राओं को सम्बोधित करते हुए मेहनत, लगन के साथ अपने भविष्य को संवारने के लिये प्रोत्साहित करने के साथ ही उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।


कार्यक्रम से पहले पालिका के सभासदों ने जिलाधिकारी को नगर की विभिन्न समस्याओं की जानकारी दी। इनमें जिनमें सफाई व्यवस्था दुरूस्त करने, सड़कों के किनारे नालियों को ठीक करने, जर्जर विद्युत पोल को बदलवाने, पैदल मार्गों में पेयजल पाईपो को भूमिगत करने, नगर में आवारा कुत्तों की समस्या, पेयजल आपूर्ति समय-समय पर बाधित होने, पार्किंग की समस्यायें शामिल है। जिलाधिकारी ने आश्वासन देते हुए कहा कि पार्किंग के लिए पूर्व में ही उपजिलाधिकारी की अध्यक्षता में कमेटी गठित की गयी है, छोटी पार्किंग के लिये उन्होंने सभासदों से सहयोग मांगा। जिलाधिकारी ने कहा कि शहर जर्जर पोलों को बदलने की सूची उन्हे मिल चुकी है और इसके लिये वह कार्रवाही की जा रही है। जिलाधिकारी ने कहा कि पेयजल की आपूर्ति का समय उपभोक्ताओं को मोबाईल में मैसेज के माध्यम से दिये जाने पर भी कार्य चल रहा है। उन्होने अनय बिंदुओं पर भी कार्रवाही का आश्वासन दिया।


इस मौके पर पालिका सभासद मनोज जोशी, तरन्नुम बी, सौरभ वर्मा, अमित शाह, दीप्ति सोनकर, हेम चन्द्र तिवारी, सचिन आर्या, राजेन्द्र तिवारी, आशा रावत, अर्जुन बिष्ट, दीपक वर्मा, अधिशासी अधिकारी श्याम सुन्दर प्रसाद, सफाई निरीक्षक लक्ष्मण सिंह, भूपेन्द्र जोशी, राजपाल पवॉर, दीपक, राजू पाण्डे, के0एन0 पाण्डे, मनोज कर्नाटक, मुकेश भण्डारी के अलावा छात्र-छात्राओं के अभिभावक आदि उपस्थित रहे।

Related posts

Pithoragarh- कोविड (Covid) के कहर से 1 की मौत, 82 नये केस

Newsdesk Uttranews

प्रेरणादायक पहल:- अल्मोड़ा घूमने आए युवक ने बाजार में देखा पाँलीथीन का ढेर तो उठा लिया पहाड़ को पाँलीथीन मुक्त करने का बीड़ा, अल्मोड़ा में लगायी इको फ्रेंडली बैग उत्पादन की इकाई

उत्तराखंड के पूर्व मुख्य सचिव उत्पल कुमार सिंह (utpal kumar) लोकसभा महासचिव नियुक्त

Newsdesk Uttranews