ALMORA— नशे में धुत चालक ने पोल में टकरा दिया सरकारी वाहन, बेस एरिया की बिजली घंटो रही बाधित

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

ALMORA- nse me dhatu chalk ne pol me tkra diya sarkari wahn

Screenshot-5

अल्मोड़ा (ALMORA)। नशे में धुत वाहन चालक ने यहां सरकारी वाहन को एक बिजली के पोल में टक्कर मार दी। गनीमत रही कि शाम का समय होने से भीड़ नही थी अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था।

holy-ange-school


जानकारी के मुताबिक नशे में धुत्त एक ड्राइवर सरकारी वाहन चला रहा था और नशे की हालत में उसने सरकारी वाहन को कोविड अस्पताल के पास 11 केवी लाइन के पोल में टक्कर मार दी। जबरदस्त टक्कर के कारण पोल क्षतिग्रस्त हो गया और पूरे इलाके की विद्युत सेवा बाधित हो गई। घंटो बिजली ना आने से कोविड अस्पताल में भर्ती मरीजों और स्टॉफ को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। मौके पर पहुंची विद्युत विभाग की टीम अंधेरे में ही लाइन की मरम्मत में जुट गई।

ezgif-1-436a9efdef

अल्मोड़ा में कोरोना (corona) संक्रमण के 35 नये मामले, संख्या पहुंची 3044


मिली जानकारी के अनुसार लगभग 6:25 मिनट के आसपास यह घटना घटित हुई। बजे सिचाई विभाग में चालक पद पर कार्यरत एक व्यक्ति शराब पिया हुआ था और वह विभाग के सरकारी वाहन को लोअर माल रोड खोल्टा से खत्याड़ी की ओर चलाकर ला रहा था। और नशे की हालत में चालक ने कई दुकानों के शटरों और सड़क किनारे खड़े वाहनों को नुकसान पहुचा दिया। वह नशे की हालत में वाहन चलाते चलाते बेस अस्पताल गेट के पास पहुंचा और 11 केवी की लाइन में वाहन टकरा दिया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पोल टेड़ा हो गया और वाहन पलट गया।

Almora- बमनस्वाल में लगाया गया वित्तीय साक्षरता शिविर

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/

Joinsub_watsapp