Accident – खाई में गिरा मैक्स वाहन, महिला की मौत 3 घायल

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

नैनीताल जिले में वाहन दुर्घटनाग्रस्त

Screenshot-5

भीमताल। लमगड़ा से हल्द्वानी की ओर जा रही मैक्स धारी ब्लॉक के चोरलेख के पास के 200 मीटर खाई में गिरी। Accident दुर्घटना में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए पदमपुरी अस्पताल ले जाया गया वहां से उन्हें हल्द्वानी के हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

holy-ange-school

यह भी पढ़े–

एसएसजे परिसर अल्मोड़ा में अब बिना पास के नहीं होगी वाहनों की एंट्री, इस तिथि से लागू होगा नया नियम

संचार की नवीनतम प्रणाली ‘क्विक डिप्लोएबल एंटिना’ हुई उत्तराखंड (uttarakhand) में प्रारंभ

ezgif-1-436a9efdef

मंगलवार की शाम लमगड़ा से हल्द्वानी की ओर जा रही मैक्स यूके 01 टीए 1192 धारी के चोरलेख के पास अचानक असंतुलित होकर 200 मीटर खाई में जा गिरी। वाहन के खाई में गिरने से 35 वर्षीय ललिता देवी पत्नी सुरेश सिंह निवासी बिरोरा सिलवानी अल्मोड़ा की मौके पर ही मौत हो गई।

दुर्घटना Accident में 40 वर्षीय चंदन सिंह पुत्र मदन सिंह, 24 वर्षीय दीपक पुत्र दीवान सिंह निवासी सिलवानी अल्मोड़ा और स्थानीय राहगीर 40 वर्षीय रमेश चंद्र पुत्र ईश्वरी राम निवासी दीनी मल्ली, पहाड़पानी को घायल अवस्था में खाई से बाहर निकाल कर प्राथमिक उपचार के लिए पदमपुरी अस्पताल पहुंचाया गया।

जहां से उन्हें हायर सेंटर हल्द्वानी रेफर कर दिया गया। मौके पर पहुंची पुलिस और राजस्व विभाग की टीम ने स्थानीय लोगों के साथ रेस्क्यू किया। एसडीएम अनुराग आर्या, नायब तहसीलदार तान्या रजवार, थानाध्यक्ष कुलदीप सिंह आदि मौके पर मौजूद रहे।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

Accident- कार दुर्घटना में ताकुला चौकी प्रभारी घायल

Joinsub_watsapp