उत्तरा न्यूज
अभी अभी

उत्तराखंड:: अवैध स्मैक (smack) के साथ एक युवक गिरफ्तार, पूर्व में 3 बार जा चुका है जेल

उत्तरा न्यूज की खबरें अब whatsapp पर
Join Now

हल्द्वानी। नशीले व मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों के खिलाफ पुलिस का चेकिंग अभियान जारी है। वनभूलपुरा पुलिस ने एक 25 वर्षीय युवक को अवैध स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। अभियुक्त एनडीपीएस एक्ट के तहत तीन बार पूर्व में जेल जा चुका है। 

बीते सोमवार को वनभूलपूरा पुलिस द्वारा इन्द्रानगर रेलवे फाटक के पास चेकिंग के दौरान अभियुक्त मोहम्म्द इमरान पुत्र इम्तियाज हुसैन, निवासी काबुल का गेट  इन्द्रानगर, थाना वनभूलपुरा के पास से 3.03 ग्राम अवैध स्मैक बरामद की गई। तलाशी लेने पर अभियुक्त के कब्जे से एक इलैक्ट्रानिक तराजू भी मिला। जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। 
पुलिस की पूछताछ में अभियुक्त ने बताया कि यह स्मैक वह वसीम से खरीदकर लाया था। जो तेरह बीघे टंकी वाली गली मे रहता है। जिसके बाद पुलिस वसीम की धरपकड़ में जुट गई है।  
विवेचक एसआई सादिक हुसैन ने बताया कि अभियुक्त के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा में अभियोग पंजीकृत कर न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि आरोपी पूर्व में भी तीन बार जेल जा चुका है।  

पुलिस टीम में एसओ प्रमोद पाठक, एसआई संजय बोरा, कांस्टेबल प्रमोद भट्ट व ललित मेहरा आदि मौजूद थे। 

  

  

  
 

nitin communication

Related posts

छात्रों ने बनाए आकर्षक विज्ञान माँडल खूब मिली सराहना

उत्तरा न्यूज डेस्क

कवायद :: पर्यावरण, पौधारोपण व वन्य जीव मानव संघर्ष जैसे जरूरी मुद्दे पर एक साथ कार्य करेगा वन विभाग व एसएसजे विश्वविद्यालय

Newsdesk Uttranews

गुड वर्क(good work)- देहरादून में रह कर अपने गांव वासियों के मदद(help) को आगे आए गुरना के जय प्रकाश, राशन किट उपलब्ध कराया