shishu-mandir

लेंसकार्ट ने 400 मिलियन डॉलर में जापानी आईवियर फर्म ओनडेज में बहुमत हिस्सेदारी ली

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

नई दिल्ली, 30 जून (आईएएनएस)। ओमनीचैनल आईवियर यूनिकॉर्न लेंसकार्ट ने गुरुवार को घोषणा की है कि उसने जापानी आईवियर ब्रांड ओनडेज में लगभग 40 करोड़ डॉलर के सौदे में बहुलांश हिस्सेदारी ले ली है।

new-modern
gyan-vigyan

यह विलय की गई फर्म को भारत, सिंगापुर, थाईलैंड, ताइवान, फिलीपींस, इंडोनेशिया, मलेशिया और जापान सहित एशिया के 13 बाजारों तक पहुंचने में मदद करेगी।

saraswati-bal-vidya-niketan

ओनडेज के सह-संस्थापक, सीईओ शुजी तनाका और सीओओ टेक उमियामा, शेयरधारक बने रहेंगे और प्रबंधन टीम का नेतृत्व करेंगे जो एक अलग ब्रांड के रूप में काम करना जारी रखेगी।

मौजूदा प्रमुख शेयरधारक एल कैटरटन, मित्सुई और प्रिंसिपल इन्वेस्टमेंट्स लेंसकार्ट को अपनी स्थिति से बाहर कर देंगे।

लेंसकार्ट में ग्रुप सीईओ और सह-संस्थापक, पीयूष बंसल ने कहा, मैं लेंसकार्ट और ओनडेज को ग्राहकों के जीवन को समृद्ध बनाने, हमारे समुदायों में लोगों की देखभाल करने के साथ-साथ निरंतर सीखने के लिए समान मूल्यों को साझा करते हुए देखता हूं और हमारे पास बहुत पूरक कौशल सेट भी हैं।

लेंसकार्ट अपनी 300 लोगों की इंजीनियरिंग टीम के साथ, वित्त वर्ष 2013 में 500 लोगों तक पहुंचने का अनुमान है, ओनडेज के लिए एक मजबूत ऑनलाइन और ओमनी अनुभव बनाने में मदद करेगा।

कंपनी ने कहा कि वह भारत और दक्षिण पूर्व एशिया में अपना तेजी से विस्तार जारी रखेगी ताकि मध्यम से लेकर प्रीमियम सेगमेंट तक की सेवा की जा सके, जबकि ओनडेज ने प्रीमियम सेगमेंट को पूरा करने के लिए तेजी से विस्तार किया।

तनाका ने कहा, जब से हमने 2013 में सिंगापुर में अपना पहला विदेशी स्टोर खोला है, तब से इसे एशिया के कई देशों में पसंद के आईवियर ब्रांड के रूप में मान्यता दी गई है।

–आईएएनएस

एसकेके/एएनएम

Source link