ऑल भारतीय काइटबोर्डिग: डायलन फर्नांडीस और कात्या सैनी बने चैंपियन

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

ऑल भारतीय काइटबोर्डिग डायलन फर्नांडीस और कात्या सैनी बने चैंपियनतूतीकोरिन, 30 जून (आईएएनएस)। डायलन फर्नांडीस और कात्या सैनी गुरुवार को यहां तीसरी ऑल भारतीय काइटबोर्डिग चैंपियनशिप में पुरुष और महिला वर्ग में चैंपियन बनकर उभरे।

holy-ange-school

जैसे ही चैंपियनशिप का अंतिम दिन आया, आयोजक प्रतियोगिता के बारे में अनिश्चित थे, क्योंकि हवा की स्थिति अच्छी नहीं थी।

ezgif-1-436a9efdef

दूसरे दिन में पुरुष वर्ग का नेतृत्व करने वाले डायलन ने एक्वा आउटबैक के गत चैंपियन अर्जुन मोथा और क्वेस्ट एडवेंचर स्पोर्ट्स अकादमी के जेहान होशी ड्राइवर को 10.00 के कुल स्कोर के साथ हराकर एक और लगातार प्रदर्शन किया। अर्जुन और जेहान ने क्रमश: 19.00 और 22.00 के कुल स्कोर के साथ अपना दूसरा और तीसरा स्थान बनाए रखा।

नेशनल चैंपियन डायलन ने कहा, यह एक कठिन दिन था और सभी रेसर्स ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। मैंने खराब शुरुआत की, लेकिन अंतत: अपने तरीके से काम किया और नेशनल चैंपियन बनकर बहुत अच्छा लग रहा है।

महिला वर्ग में, एक्वा आउटबैक की कात्या सैनी के पास कोई स्लिप अप्स नहीं था और उन्होंने 8.0 के कुल स्कोर के साथ महिला राष्ट्रीय चैंपियन के रूप में रेगाटा को पीछे छोड़ दिया। पीकेए की केओना रजनी दूसरे स्थान पर रहीं और अविष्मा मट्टा ने क्रमश: 14.00 और 30.00 कुल स्कोर के साथ तीसरा स्थान हासिल किया।

कात्या ने कहा, इतनी तीव्र प्रतियोगिता में होना एक विनम्र अनुभव था। मैं आश्वस्त थी और मैं लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही थीं। मैं महिला खिताब जीतकर बहुत खुश हूं।

–आईएएनएस

आरजे/एएनएम

Source link

Joinsub_watsapp