shishu-mandir

ट्रैविस बार्कर पैंक्रियाटाइटिस की वजह से अस्पताल में भर्ती

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

ट्रैविस बार्कर पैंक्रियाटाइटिस की वजह से अस्पताल में भर्तीलॉस एंजेलिस, 30 जून (आईएएनएस)। ब्लिंक -182 ड्रमर ट्रैविस बार्कर को एक अज्ञात चिकित्सा स्थिति के बाद अस्पताल में भर्ती होने का कारण अब पैंक्रियाटाइटिस बताया गया है, जो डॉक्टरों की राय में एक कोलोनोस्कोपी द्वारा ट्रिगर किया गया है। वैराइटी की रिपोर्ट के अनुसार।

new-modern
gyan-vigyan

टीएमजेड के अनुसार, परिवार से जुड़े कई स्रोतों ने पुष्टि की है कि अस्पताल में भर्ती होना पैंक्रियाज की सूजन का परिणाम था जिसमें मतली, तीव्र पेट दर्द और उल्टी जैसे लक्षण शामिल हैं। बार्कर की कॉलोनोस्कोपी कब हुई, इसका कोई विवरण नहीं है, लेकिन टीएमजेड की रिपोर्ट है कि यह हाल ही में था।

46 वर्षीय और कर्टनी कार्दशियन के पति को मंगलवार को वेस्ट हिल्स अस्पताल और मेडिकल सेंटर में पहली बार जांच के बाद आगे की देखभाल के लिए सीडर-सिनाई मेडिकल सेंटर ले जाया गया।

वैराइटी आगे बताती है कि, बार्कर के चिकित्सा इतिहास में स्टैफ संक्रमण और सेल्युलाइटिस जैसी बीमारियां शामिल हैं, जो एक जीवाणु संक्रमण है जो सूजन, सूजन और दर्द का कारण बन सकता है। 2018 में, उन्हें अपनी बाहों में खून के थक्के का सामना करना पड़ा, जिससे ब्लिंक -182 के लास वेगास रेजीडेंसी के शो को रद्द करने के लिए मजबूर होना पड़ा।

इसके अलावा, 2008 में, बार्कर ने एक विमान दुर्घटना के दर्दनाक अनुभव को सहा जिसमें छह लोगों की जान चली गई, उन्होंने पहले इस बारे में बताया कि, कैसे दुर्घटना ने उनके पूरे शरीर में थर्ड-डिग्री बर्न के साथ छोड़ दिया।

लगभग तीन दशकों से, बार्कर संगीत उद्योग का एक स्तंभ रहा है। उनके सबसे हालिया सहयोगों में मशीन गन केली और पोस्ट मेलोन शामिल हैं।

–आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम

Source link