shishu-mandir

शिवसेना की गोवा इकाई ने बागी विधायकों को संरक्षण देने पर बीजेपी पर साधा निशाना

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

केंद्र सरकार ने शिवसेना के 15 बागी विधायकों को वाईपणजी, 29 जून (आईएएनएस)। शिवसेना के बागी विधायकों को देशद्रोहियों का समूह बताते हुए, पार्टी की गोवा इकाई ने विधायकों को सुरक्षा प्रदान करने के लिए भाजपा सरकार की निंदा की है, जिनके अब गोवा आने की उम्मीद है।

new-modern
gyan-vigyan

गोवा में शिवसेना के प्रमुख जितेश कामत ने आईएएनएस को बताया, हम गोवा की भाजपा सरकार की निंदा करते हैं, क्योंकि सरकारी तंत्र का इस्तेमाल इन देशद्रोहियों की रक्षा के लिए किया जा रहा है। सरकारी खजाने से खर्च को भाजपा के लाभ के लिए और उन्हें संरक्षण प्रदान करने के लिए इस्तेमाल न करें।

कामत ने ट्वीट किया, भाजपा गोवा को थोक राजनीतिक बाजार में बदल रही है। इसके अलावा वह गोवा कांग्रेस की थोक खरीद करके अब देशद्रोहियों के एक समूह को खरीदने के प्रयासों में लगी है।

उन्होंने कहा कि पार्टी के नेता संजय राउत ने इन बागी विधायकों को दूसरे राज्यों में डेरा डालने के बजाय मेज पर बैठने और मतभेदों को हल करने के लिए चर्चा करने का मौका दिया था। लेकिन अब वह समय चला गया है।

इस बीच, गोवा हवाई अड्डे पर डाबोलिम और उस रिसॉर्ट में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है, जहां ये विधायक ठहरेंगे। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी वहां की स्थिति की निगरानी कर रहे हैं।

–आईएएनएस

एकेके/एएनएम

Source link